RCB vs MI: मैच गंवाने पर बुरी तरह आगबबूला हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, इसे बताया हार का जिम्मेदार!
Advertisement

RCB vs MI: मैच गंवाने पर बुरी तरह आगबबूला हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, इसे बताया हार का जिम्मेदार!

Rohit Sharma Statement: मुंबई इंडियंस को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 8 विकेट से हरा दिया. इस तरह एक बार फिर से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई की सीजन में हार से ही शुरुआत हुई.

rohit sharma statement

RCB vs MI, Captain Rohit Sharma Statement: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक बार फिर से आईपीएल में हार से शुरुआत की. उसे बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 8 विकेट से हराया. कप्तान रोहित शर्मा ने मुकाबले के बाद हार के कारणों पर चर्चा की.

16.2 ओवर में जीती आरसीबी टीम

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल-2023 का 5वां मैच खेला गया. मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए, जिसके बाद आरसीबी ने विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 16.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. मुंबई टीम के लिए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए और नाबाद लौटे. तिलक ने 46 गेंदों का सामना किया और अपनी नाबाद पारी में 9 चौके, 4 छक्के जड़े.

विराट और फाफ ने जमाया रंग

इसके बाद विराट कोहली ने शानदार पारी खेली और कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ 148 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. विराट ने 49 गेंदों पर 82 रन की अपनी नाबाद पारी में 6 चौके और 5 छक्के जड़े. वहीं, कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 43 गेंदों पर 5 चौके और 6 छक्के लगाए. उन्होंने 73 रन का योगदान दिया. उनकी साझेदारी को अरशद खान ने पारी के 15वें ओवर की 5वीं गेंद पर तोड़ा. इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने 3 गेंदों में से 2 पर छक्के जड़े और 12 रन बनाकर नाबाद लौटे. विराट ने अरशद की गेंद पर ही विजयी छक्का जड़ा. फाफ को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

रोहित ने इसे बताया हार का जिम्मेदार

हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 'पहले 6 ओवरों में बल्ले से शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन, यह तिलक और कुछ अन्य बल्लेबाजों का वास्तव में अच्छा प्रयास था. हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. मुझे लगता है कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी. तिलक एक सकारात्मक इंसान हैं, काफी प्रतिभाशाली भी हैं. उन्होंने जो कुछ शॉट खेले, उनमें काफी हिम्मत दिखाई.'

30-40 रन और होते तो...

मुंबई इंडियंस की लगातार 11वीं बार आईपीएल के सीजन में हार से शुरुआत हुई. रोहित ने आगे कहा, 'हमें प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाने के लिए तिलक को सलाम. हमने कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं किया था लेकिन हमने अपनी क्षमता के आधे हिस्से तक भी बल्लेबाजी नहीं की. हम 170 रन तक पहुंच गए, शायद 30-40 रन और होते तो परिणाम कुछ और हो सकता था.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news