IPL 2023: आईपीएल के बीच रोहित के साथी ने कर दी ये शर्मनाक हरकत, लोगों ने जमकर लगाई क्लास
Advertisement
trendingNow11675113

IPL 2023: आईपीएल के बीच रोहित के साथी ने कर दी ये शर्मनाक हरकत, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के बीच एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी है. वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि लोग इसको देखकर भला-बुरा कह रहे हैं.

IPL 2023: आईपीएल के बीच रोहित के साथी ने कर दी ये शर्मनाक हरकत, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Viral Video: आईपीएल 2023 का रोमांच क्रिकेट फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है. इस बीच एक वायरल वीडियो ने तहलका मचा दिया है. यह वीडियो रोहित शर्मा के एक साथी खिलाड़ी का है. मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद से उन्हें जमकर गालियां पड़ रही हैं. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अभी तक 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को 4 मैचों में जीत मिली है.

इस खिलाड़ी ने कर दी शर्मनाक हरकत

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल चुके तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरसअल, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बीते दिन(30 अप्रैल) को अपना 36वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने एक पार्टी भी रखी. इस पार्टी में मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी धवल कुलकर्णी भी पहुंचे, जहां पर वह अब एक नए विवाद में फंस गए हैं. हुआ ये कि जब वह पार्टी के लिए एंट्री कर रहे थे, तभी उनके नजदीक एक महिला गिर गई लेकिन कुलकर्णी ने एक नजर उनकी तरफ देखते हुए इग्नोर कर दिया. इस बाद वह फोटो शूट कराते हुए आगे निकल गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

ऐसा रहा है आईपीएल करियर

बात करें इनके आईपीएल करियर की तो उन्होंने करियर में 92 मैच खेले हैं और 8.31 की इकॉनमी के साथ 86 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्पेल 14 रन देकर 4 विकेट रहा है. हालांकि, 2021 के बाद से वह आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आए हैं. उन्होंने आखिरी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 2021 में खेला था. इस मैच में वह मुंबई इंडियंस के लिए ही खेले थे.

मुंबई ने जीता आईपीएल का 1000वां मैच  

रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 1000वें मैच में रविवार(30 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स पर 6 विकेट से जीत दर्ज की. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 212 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके बाद मुंबई इंडियंस टीम ने 3 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टिम डेविड ने अंतिम ओवर में लगातार 3 छक्के लगाते हुए मुंबई को जीत दिलाई. वह 14 गेंदों पर 2 चौके और 5 छक्कों की बदौलत 45 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Trending news