IPL 2023: फॉर्म में लौटी मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक, हैदराबाद को उसी के घर में 14 रनों से धोया
Advertisement
trendingNow11658531

IPL 2023: फॉर्म में लौटी मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक, हैदराबाद को उसी के घर में 14 रनों से धोया

IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर हुई. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया और टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली. 

IPL 2023: फॉर्म में लौटी मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक, हैदराबाद को उसी के घर में 14 रनों से धोया

SRH vs MI, Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मंगलवार(18 अप्रैल) को हुए 25वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को 14 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 19.5 ओवर में ही 178 रनों पर ऑलआउट हो गई. 

कैमरून-वर्मा की शानदार बल्लेबाजी   

कैमरन ग्रीन के पहले आईपीएल अर्धशतक और तिलक वर्मा की आक्रामक पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को आईपीएल के मैच में पांच विकेट पर 192 रन बनाए. ग्रीन ने 40 गेंद में नाबाद 64 रन की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 18 गेंद में 28 और ईशान किशन ने 31 गेंद में 38 रन बनाए. तिलक वर्मा ने भी अच्छे शॉट्स लगाए. उन्होंने 17 गेंदों में 37 रन बनाए .

हैदराबाद के गेंदबाजों ने लुटाए रन

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जमकर रन लुटाए. तेज गेंदबाज टी नटराजन ने सबसे ज्यादा 4 ओवर में 50 रन लुटा दिए. हालांकि, उन्हें 1 विकेट भी मिला. सबसे ज्यादा 2 विकेट मार्को जानसन ने लिए. इसके अलावा वाशिंगटन सुंदर ने 4 ओवर में 33 रन देकर कोई सफलता अपने नाम नहीं की. भुवनेश्वर कुमार ने भी 4 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट लिया और स्पिनर मयंक मारकंडे ने 4 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 35 रन दिए.

हैदराबाद की खराब बल्लेबाजी 

मुंबई इंडियंस से मिले 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत खराब रही. हैरी ब्रूक(9) और राहुल त्रिपाठी(7) सस्ते में पवैलियन लौट गए. हालांकि मयंक अग्रवाल ने बल्ले से कुछ अच्छे शॉट्स खेले लेकिन वह भी 48 रन के स्कोर पर आउट हो गए. इसके अलावा कप्तान एडन मारक्रम भी 22 रन ही बना सके. हेनरिक क्लासेन ने 36 रनों की पारी खेली. इनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक ना सका और टीम एक गेंद शेष रहते 178 रनों पर ऑलआउट हो गई.

अर्जुन तेंदुलकर ने लिया पहला आईपीएल विकेट

अपना दूसरा आईपीएल मैच खेल रहे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपना पहला आईपीएल विकेट लिया. पारी का आखिरी ओवर डालने आए अर्जुन ने पांचवीं गेंद पर भुवनेश्वर कुमार को आउट किया. इनके अलावा मुंबई के लिए जेसन बेहरनडॉर्फ, रिले मेरेडिथ और पियूष चावला ने 2-2 विकेट लिए जबकि कैमरून ग्रीन को 1 विकेट मिला.                   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news