MS Dhoni Retirement: धोनी ने अचानक दिए संन्यास के संकेत, अपने इस बयान से क्रिकेट जगत में मचाया तूफान
Advertisement

MS Dhoni Retirement: धोनी ने अचानक दिए संन्यास के संकेत, अपने इस बयान से क्रिकेट जगत में मचाया तूफान

MS Dhoni News: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ इस IPL मैच में धमाकेदार जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने एक बयान से क्रिकेट जगत में तूफान मचा दिया है. महेंद्र सिंह धोनी ने IPL 2023 के बाद संन्यास के संकेत दे दिए हैं. 

MS Dhoni Retirement: धोनी ने अचानक दिए संन्यास के संकेत, अपने इस बयान से क्रिकेट जगत में मचाया तूफान

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ इस IPL मैच में धमाकेदार जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने एक बयान से क्रिकेट जगत में तूफान मचा दिया है. महेंद्र सिंह धोनी ने IPL 2023 के बाद संन्यास के संकेत दे दिए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए ये बहुत बुरी खबर है. 

धोनी ने अचानक दिए संन्यास के संकेत

चेन्नई में दर्शकों से मिलने वाले प्यार से खुश होकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि 2 साल बाद यहां दर्शकों को मैदान में आकर मैच देखने का मौका मिला है और उनके सामने खेलना खास होता है. सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा, ‘और क्या कहूं. अब कुछ कह चुका हूं. यह मेरे करियर का आखिरी दौर है. यहां खेलना अच्छा लगता है. दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है.’

अपने इस बयान से क्रिकेट जगत में मचाया तूफान

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा , ‘बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा, लेकिन कोई शिकायत नहीं. यहां पर मैं पहले फील्डिंग को लेकर हिचकिचा रहा था, क्योंकि मुझे लगा कि ज्यादा ओस नहीं होगी. हमारे स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों खासकर पथिराना ने भी.’ रवींद्र जडेजा की अगुवाई में अपने स्पिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद डेवोन कोन्वे के 57 गेंदों पर नाबाद 77 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को आईपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर सनराइजर्स हैदराबाद 7 विकेट पर 134 रन ही बना सकी. जवाब में चेन्नई ने आठ गेंद बाकी रहते तीन विकेट पर 138 रन बनाए.

तीसरे स्थान पर आ गई चेन्नई

कोन्वे 57 गेंद में 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 77 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ ने 30 गेंद में 35 रन बनाए, जिसमें दो चौके शामिल थे. कोन्वे और गायकवाड़ ने पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की. दोनों ने पावरप्ले में 50 रन जोड़े. इस जीत के साथ चेन्नई छह मैचों में आठ अंक लेकर तीसरे स्थान पर आ गई है. राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के भी छह मैचों में आठ अंक हैं, लेकिन बेहतर रनरेट के कारण वे पहले और दूसरे स्थान पर हैं. सनराइजर्स छह मैचों में चार अंक लेकर दस टीमों में नौवें स्थान पर हैं.

जडेजा ने 22 रन देकर तीन विकेट लिए

इससे पहले चेन्नई के गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स को खुलकर खेलने ही नहीं दिया. जडेजा ने 22 रन देकर तीन विकेट लिए. सनराइजर्स के लिए सर्वाधिक 34 रन अभिषेक शर्मा ने बनाए. हैरी ब्रूक (18) और शर्मा ने पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े जबकि शर्मा और राहुल त्रिपाठी (21) ने दूसरे विकेट के लिए 36 रन की साझेदारी की. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news