IPL 2023: राहुल-फाफ ने लिए चौंकाने वाले फैसले, Playing-11 में इन बदलावों के साथ उतरेंगी दोनों टीमें
Advertisement

IPL 2023: राहुल-फाफ ने लिए चौंकाने वाले फैसले, Playing-11 में इन बदलावों के साथ उतरेंगी दोनों टीमें

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 15वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है. मैच में आरसीबी की कप्तानी फाफ डु प्लेसी कर रहे हैं जबकि लखनऊ की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में है. 

IPL 2023: राहुल-फाफ ने लिए चौंकाने वाले फैसले, Playing-11 में इन बदलावों के साथ उतरेंगी दोनों टीमें

LSG vs RCB, Playing-11: आईपीएल 2023 के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने हैं. बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीता और आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. एक तरफ आरसीबी पिछले मैच में मिली करारी हार को भुलाकर जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी तो वहीं, लखनऊ की टीम के टूर्नामेंट में 2 जीत के साथ ही हौसले बुलंद हैं.  

LSG ने किए ये बदलाव

लखनऊ की टीम इस मैच में दो बदलावों के साथ उतरी है. टीम से रोमारियो शेफर्ड और यश ठाकुर को बाहर किया गया है इनकी जगह पेसर आवेश खान और मार्क वुड को प्लेइंग-11 में जगह दी गई है. लखनऊ की टीम ने अपना पिछले मैच हैदराबाद के खिलाफ 5 विकेट से जीता था.

RCB में हुए ये बदलाव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में तीन बदलाव किए गए हैं. प्लेइंग-11 में महिपाल लोमरोर, अनुज रावत और वेन पार्नेल को शामिल किया गया है जबकि कर्ण शर्मा, माइकल ब्रेसवेल और आकाशदीप को टीम से बाहर कर दिया है. टीम के लिए आरसीबी के वेन पार्नेल इस सीजन में पहला मैच खेलेंगे. आरसीबी की टीम पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी.          

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

लखनऊ सुपर जाएंट्स (प्लेइंग-11): केएल राहुल (C), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुनाल पांड्या, निकोलस पूरन (WK), जयदेव उनादकट, अमित मिश्रा, आवेश खान, मार्क वुड, रवि बिश्नोई.       

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग-11): विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (C), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (WK), अनुज रावत, डेविड विली, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news