IPL 2023: कप्तान नीतीश राणा ने ही बता दी कोलकाता के खराब प्रदर्शन की वजह! इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम
Advertisement

IPL 2023: कप्तान नीतीश राणा ने ही बता दी कोलकाता के खराब प्रदर्शन की वजह! इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम

Nitish Rana Statement: आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं. केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने इस मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इसके बाद राणा ने टीम के खराब प्रदर्शन पर भी बात की.

nitish rana statement kkr

Nitish Rana Statement, SRH vs KKR : हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल-2023 के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं. दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने इस मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इसके बाद कमेंटेटर रवि शास्त्री ने नीतीश राणा से टीम के खराब प्रदर्शन पर सवाल कर दिया.

नीतीश ने चुनी बल्लेबाजी

कोलकाता टीम की कमान संभाल रहे युवा बल्लेबाज नीतीश राणा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. उन्होंने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. एक अच्छा विकेट लग रहा है, उम्मीद है कि हम एक अच्छा स्कोर पोस्ट करेंगे और फिर उन्हें जल्दी रोकने में कामयाब हो सकेंगे. हम इंपैक्ट प्लेयर नियम के कारण एक अतिरिक्त बल्लेबाज को मौका दे पा रहे हैं.' 

इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम

नीतीश ने फिर टीम के खराब प्रदर्शन के बारे में कहा, 'सबसे ज्यादा नुकसान टीम के खिलाड़ियों की चोट से हुआ है. आप देखिए, पहले शार्दुल चोटिल हो गए. जेसन रॉय भी चोट के कारण कुछ मैचों का हिस्सा नहीं बन सके.' उन्होंने साथ ही कहा कि टीम का फोकस मैच-दर-मैच आगे बढ़ना है. नीतीश ने कहा, 'हम अभी प्लेऑफ को लेकर नहीं सोच रहे हैं. हम हर मैच पर फोकस कर रहे हैं. अच्छा प्रदर्शन करने से जरूर आगे बढ़ सकते हैं.' बता दें कि कोलकाता टीम को अभी तक 9 में से 3 ही मैचों में जीत मिल पाई है. उसके लिए प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अगले सभी मैच जीतना जरूरी है.

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, अब्दुल समद, मार्को यानसेन, मयंक मार्कंडेय, भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी और टी नटराजन.

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती

जरूर पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!

Trending news