IPL 2023: उनमें टैलेंट है लेकिन... गिल को लेकर इस भारतीय दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, मचा तहलका!
Advertisement

IPL 2023: उनमें टैलेंट है लेकिन... गिल को लेकर इस भारतीय दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, मचा तहलका!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. गुजरात टाइटंस के फाइनल में पहुंचने की बहुत बड़ी वजह शुभमन गिल की घातक बल्लेबाजी भी है. इस बीच एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने गिल को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

IPL 2023: उनमें टैलेंट है लेकिन... गिल को लेकर इस भारतीय दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, मचा तहलका!

Shubman Gill: आईपीएल 2023 की विजेता टीम का आज फैसला हो जाएगा. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल 28 मई(आज) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. दोनों टीमों का यहां तक का सफर बेहद ही रोमांचक रहा है. इस बीच गुजरात के लिए इस सीजन के स्टार रहे शुभमन गिल को लेकर एक पूर्व भारतीय दिग्गज ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन अभी उनकी तुलना करना ठीक नहीं है.

इस दिग्गज का बड़ा बयान

भारत को 1983 वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव ने IPL 2023 फाइनल मुकाबले से तुरंत पहले शुभमन गिल को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि वह टैलेंटेड हैं, लेकिन अभी उनकी किसी से तुलना करना ठीक नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े दावे करने से पहले मुझे लगता है उन्हें एक और सीजन देना चाहिए. वह टैलेंट से भरपूर हैं और वह जरूर सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, लेकिन अभी उनकी तुलना करना बिल्कुल भी सही नहीं है.

गिल के सामने है ये बड़ा सवाल 

इस भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि उनकी क्षमताओं पर मुझे बिल्कुल भी संदेह नहीं है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि वह वाले समय में इस फॉर्म को बरकरार रख पाएंगे या नहीं. उन्होंने आगे कहा कि मैं विनोद कांबली के बारे में बताना चाहूंगा कि शायद उन्होंने भी अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की बेहतर शुरुआत की थी. बता दें कि शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने 23 साल की उम्र में ऐसी उपलब्धियां हासिल कर ली हैं कि कोई चाहकर भी उनकी तारीफ करने से नहीं रुक पाता. कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उन्हें सचिन और विराट कोहली के बाद टीम इंडिया का भविष्य स्टार बता दिया है. 

IPL 2023 में कर रहे घातक बल्लेबाजी

गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग करने वाले शुभमन गिल ने अपने पिछले तीन मैचों में लगातार शतक जड़कर दुनिया को दिखा दिया है कि वह आने वाले समय में किस दर्जे के खिलाड़ी बनने वाले हैं. पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक जड़कर उन्होंने कई बड़े कीर्तिमान चुटकियों में ध्वस्त कर दिए थे. इस आईपीएल में उन्होंने अब तक खेले 16 मैचों में 851 रन बना लिए हैं. यह तय है कि वह इस सीजन में ऑरेंज कैप जीतने वाले हैं क्योंकि कोई भी बल्लेबाज रनों के मामले में उनके आस पास नहीं है. उनका सीजन का सर्वाधिक स्कोर 129 रन रहा है.

Trending news