IPL 2023: रिंकू के 5 छक्कों के बाद यश की मां ने छोड़ दिया था खाना, अब हुआ ये दर्दनाक खुलासा
Advertisement

IPL 2023: रिंकू के 5 छक्कों के बाद यश की मां ने छोड़ दिया था खाना, अब हुआ ये दर्दनाक खुलासा

GT vs KKR, IPL 2023: रिंकू सिंह के पांच छक्कों के बाद जहां उनके घर में उत्सव का माहौल बन गया. वहीं, उत्तर प्रदेश के उनके साथी यश दयाल के घर में मातम पसर गया और आलम यह था कि उनकी मां ने खाना छोड़ दिया था. उत्तर प्रदेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल की गेंदों पर राज्य के उनके साथी रिंकू ने लगातार पांच छक्के लगाए.

IPL 2023: रिंकू के 5 छक्कों के बाद यश की मां ने छोड़ दिया था खाना, अब हुआ ये दर्दनाक खुलासा

IPL 2023: रिंकू सिंह के पांच छक्कों के बाद जहां उनके घर में उत्सव का माहौल बन गया. वहीं, उत्तर प्रदेश के उनके साथी यश दयाल के घर में मातम पसर गया और आलम यह था कि उनकी मां ने खाना छोड़ दिया था. उत्तर प्रदेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल की गेंदों पर राज्य के उनके साथी रिंकू ने लगातार पांच छक्के लगाए जिससे इलाहाबाद स्थित उनके घर में उनकी मां राधा दयाल बेसुध हो गई और उन्होंने खाना पीना बंद कर दिया.

रिंकू के 5 छक्कों के बाद यश की मां ने छोड़ दिया था खाना

यश दयाल के पिता चंद्रपाल दयाल ने कहा, ‘कल का दिन हमारे लिए किसी दुस्वप्न की तरह था.’ यश की बड़ी बहन और पोषण आहार विशेषज्ञ शुचि ने इसके बाद अपनी मां की देखभाल की. यश दयाल के पिता ने कहा, ‘खेलों में ऐसा समय आता है. यहां तक कि जिंदगी में भी आपको असफलताएं मिलती हैं. ऐसे में मजबूत बने रहना महत्वपूर्ण होता है.’

अब हुआ ये दर्दनाक खुलासा

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या सहित टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस मौके पर यश का साथ दिया. उनके पिता ने कहा, ‘टीम के सभी साथियों ने उसे अपने पास बिठाकर सांत्वना दी, बाद में नाच गाना भी हुआ और उन्होंने उसके साथ अच्छे पल बिताए.’ रिंकू सिंह की बात करें तो उनके पिता खानचंद रसोई गैस सिलिंडर की डिलीवरी का काम करते हैं और उनके पिता की कमाई सात लोगों के परिवार के लिए पूरी नहीं होती थी जिसके कारण उन्हें और उनके चार भाइयों को गुजारा करने के लिए छोटा-मोटा काम करना पड़ता था.

लगातार पांच छक्के जड़कर उन्होंने सुर्खियां बटोरीं

रिंकू ने काफी मुश्किल दौर देखा है, लेकिन रविवार को आईपीएल मुकाबले में लगातार पांच छक्के जड़कर उन्होंने सुर्खियां बटोरीं. रिंकू ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से कुछ समय पहले कहा था, ‘मैं इतना पढ़ा-लिखा नहीं हूं कि पढ़ाई के आधार पर कोई काम कर सकूं. यह केवल क्रिकेट है जो मुझे आगे ले जा सकता है और यह एक विकल्प नहीं था बल्कि एकमात्र विकल्प था.’ अलीगढ़ के 25 वर्षीय रिंकू ने उत्तर प्रदेश टीम के अपने साथी खिलाड़ी यश दयाल पर लगातार पांच छक्के जड़कर केकेआर को अप्रत्याशित जीत दिलाई. (Source - PTI)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news