Team India: बूढ़ा नहीं हुआ है भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी, IPL 2023 में युवा प्लेयर भी इनसे रह गए पीछे
Advertisement

Team India: बूढ़ा नहीं हुआ है भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी, IPL 2023 में युवा प्लेयर भी इनसे रह गए पीछे

IPL 2023 News: भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी इन दिनों IPL 2023 में जमकर कहर मचा रहा है. इस खिलाड़ी के कातिलाना प्रदर्शन का आलम ये है कि युवा प्लेयर्स भी इस दिग्गज से पीछे छूटते नजर आ रहे हैं. 34 साल के भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला ने IPL 2023 में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से तूफान मचाया हुआ है. 

Team India: बूढ़ा नहीं हुआ है भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी, IPL 2023 में युवा प्लेयर भी इनसे रह गए पीछे

IPL 2023: भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी इन दिनों IPL 2023 में जमकर कहर मचा रहा है. इस खिलाड़ी के कातिलाना प्रदर्शन का आलम ये है कि युवा प्लेयर्स भी इस दिग्गज से पीछे छूटते नजर आ रहे हैं. 34 साल के भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला ने IPL 2023 में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से तूफान मचाया हुआ है. पीयूष चावला ने IPL 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 मैचों में 21 विकेट हासिल कर लिए हैं. पीयूष चावला IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं. पीयूष चावला ने अपने आईपीएल करियर में 180 मैच खेलते हुए 178 विकेट झटके हैं. 

बूढ़ा नहीं हुआ है भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी

34 साल के भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला ने IPL 2023 में जैसा प्रदर्शन किया है, उससे उन्होंने ये साबित कर दिया है कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है. भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी पीयूष चावला की तारीफ की है. हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, 'पीयूष चावला का विकेट लेने वाला सॉफ्टवेयर अद्भुत है. यह आदमी कमाल का है. उसने अपनी फिरकी से हर टीम के दिग्गजों को परेशान किया है. मैं इस खिलाड़ी के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि पिछले सीजन में उन्हें किसी भी टीम ने उपयोगी नहीं माना. इस सीजन में इसने हर टीम को बता दिया है कि अनुभव का कोई विकल्प नहीं है. इस खिलाड़ी का कोई मुकाबला नहीं है.'

IPL 2023 में युवा प्लेयर भी इनसे रह गए पीछे

भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला के IPL 2023 में कातिलाना प्रदर्शन की वजह से युवा प्लेयर्स भी उनसे पीछे छूटते नजर आ रहे हैं. बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने बुधवार को खेले गए IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से मात दे दी. मुंबई इंडियंस ने इस जीत के साथ IPL 2023 के क्वालीफायर-2 में जगह बना ली है. क्वालीफायर-2 के हाई-वोल्टेज मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम का सामना हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से होगा. 

Trending news