IPL 2023 में कहर मचा रहा ये खूंखार बल्लेबाज, वर्ल्ड कप में बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर!
Advertisement

IPL 2023 में कहर मचा रहा ये खूंखार बल्लेबाज, वर्ल्ड कप में बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर!

Team India Cricketer: IPL 2023 में इन दिनों एक बल्लेबाज अपने बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है. इस बल्लेबाज की ताबड़तोड़ बैटिंग ने सेलेक्टर्स ने नींद उड़ा दी है. अपनी कातिलाना बैटिंग से गदर मचा रहे इस बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप 2023 में सेलेक्शन के लिए अपना दावा ठोका है. वर्ल्ड कप 2023 में ये बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर भी बन सकता है. 

IPL 2023 में कहर मचा रहा ये खूंखार बल्लेबाज, वर्ल्ड कप में बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर!

IPL 2023 News: IPL 2023 में इन दिनों एक बल्लेबाज अपने बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है. इस बल्लेबाज की ताबड़तोड़ बैटिंग ने सेलेक्टर्स ने नींद उड़ा दी है. अपनी कातिलाना बैटिंग से गदर मचा रहे इस बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप 2023 में सेलेक्शन के लिए अपना दावा ठोका है. वर्ल्ड कप 2023 में ये बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर भी बन सकता है. वर्ल्ड कप 2023 में ये खिलाड़ी विरोधी टीमों को अकेले दम पर तहस-नहस करने के लिए तैयार है. टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 में विरोधी टीमों के लिए सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा.

IPL 2023 में कहर मचा रहा ये खूंखार बल्लेबाज

IPL 2023 में शिखर धवन का बल्ला जमकर आग उगल रहा है. आईपीएल 2023 में अभी तक खेले गए अपने शुरुआती तीन मैचों में शिखर धवन ने 40 रन, नाबाद 86 रन और नाबाद 99 रन के स्कोर बनाए हैं. शिखर धवन ने 3 मैचों में कुल 255 रन बनाए हैं और फिलहाल उन्होंने ऑरेंज कैप पर भी कब्जा जमाया हुआ है. शिखर धवन ने अपनी बेहतरीन फॉर्म से वर्ल्ड कप 2023 में सेलेक्शन के लिए दावा ठोका है. 'गब्बर' के नाम से मशहूर भारत के तूफानी ओपनर शिखर धवन जब क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं, तो अपनी तूफानी पारी से विरोधी टीम के खेमे में तबाही मचाकर रख देते हैं. वनडे क्रिकेट में शिखर धवन के टैलेंट का कोई जवाब नहीं है. 

वर्ल्ड कप 2023 में बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर!

शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी वर्ल्ड कप 2023 में गदर मचाने के लिए तैयार है. शिखर धवन एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ऐसे में उनका रोहित शर्मा के साथ वर्ल्ड कप 2023 में ओपनिंग के लिए उतरना टीम इंडिया को अच्छा बैलेंस देगा. शिखर धवन और रोहित शर्मा अगर ओपनिंग करते हैं, तो केएल राहुल को नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जाएगा. 

दांतो तले उंगलियां दबा लेते हैं गेंदबाज

रोहित के साथ धवन ने दुनिया के हर मैदान में रन बनाए. बड़े से बड़े गेंदबाज इन की बल्लेबाजी देखकर दांतो तले उंगलियां दबा लेते हैं. 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में पहली बार करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रोहित शर्मा और शिखर धवन को ओपनिंग करने के लिए उतारा था. तभी से ये दोनों भारतीय बल्लेबाजी की नींव बन गए. इन्होंने मिलकर टॉप ऑर्डर में ढेरों रन कूटे थे. शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिए 34 टेस्ट मैचों में 2315 रन, 167 वनडे मैचों में 6793 रन बनाए और 68 टी20 मैचों में 1759 रन बनाए हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news