IPL 2023 से पहले मुंबई की टीम में हुई इस दिग्गज की एंट्री, खौफ से थर-थर कांप रहीं दुश्मन टीमें!
Advertisement

IPL 2023 से पहले मुंबई की टीम में हुई इस दिग्गज की एंट्री, खौफ से थर-थर कांप रहीं दुश्मन टीमें!

Mumbai Indians News: 31 मार्च से आईपीएल 2023 सीजन का आगाज होने जा रहा है, उससे पहले ही मुंबई इंडियंस की टीम में एक खतरनाक दिग्गज की एंट्री हुई है. IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस की टीम में इस खतरनाक दिग्गज की एंट्री से मुंबई इंडियंस की दुश्मन टीमें खौफ से थर-थर कांप रही होंगी. 

IPL 2023 से पहले मुंबई की टीम में हुई इस दिग्गज की एंट्री, खौफ से थर-थर कांप रहीं दुश्मन टीमें!

IPL 2023, Mumbai Indians: 31 मार्च से आईपीएल 2023 सीजन का आगाज होने जा रहा है, उससे पहले ही मुंबई इंडियंस की टीम में एक खतरनाक दिग्गज की एंट्री हुई है. IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस की टीम में इस खतरनाक दिग्गज की एंट्री से मुंबई इंडियंस की दुश्मन टीमें खौफ से थर-थर कांप रही होंगी. वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के साथ अपना बल्लेबाजी कोच रोल शुरू किया और आईपीएल 2023 से पहले टीम के पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.

IPL 2023 से पहले मुंबई की टीम में हुई इस दिग्गज की एंट्री

पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए कीरोन पोलार्ड हमेशा लीडर रहे हैं और खिलाड़ी हमेशा उनके पास सलाह लेने के लिए गए हैं. अब वह पूर्ण बल्लेबाजी कोच की भूमिका में हैं तो युवा खिलाड़ी, जो कीरोन पोलार्ड की सफलता को दोहराना चाहते हैं, उनके साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं और महत्वपूर्ण सबक लेना चाहते हैं. कीरोन पोलार्ड ने पहले सत्र की समाप्ति के बाद कहा, 'मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने और मुंबई के लोगों का प्रतिनिधित्व करने की भावना को बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और एक खिलाड़ी के रूप में मैंने भी उनके लिए काफी कुछ किया है. यह जुड़ाव क्रिकेट मैचों से ज्यादा कुछ है. मेरे लिए कुछ भी नहीं बदला है, मैं खिलाड़ियों के आसपास वही व्यक्ति रहूंगा.'

खौफ से थर-थर कांप रही दुश्मन टीमें!

इस बीच मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ियों ने पोलार्ड की टीम के साथ मौजूदगी के प्रभाव पर प्रकाश डाला. तिलक वर्मा ने एक मीडिया रिलीज में कहा, 'पिछले साल मैंने उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया था. अब वह हमारे बल्लेबाजी कोच हैं जिससे मैं बहुत रोमांचित हूं.' पिछले सत्र में पोलार्ड के साथ कई मैच खेलने वाले डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा, 'मैं आज जब नेट के लिए उतरा तो पॉली मेरे पीछे खड़े थे. मेरे पहले साल में जब मैं नेट सत्र के लिए यहां आया था तो मैंने उनके साथ बल्लेबाजी की थी.' मुंबई इंडियंस के साथ दूसरा सत्र खेलने जा रहे आलराउंडर रमनदीप सिंह ने कहा, 'जब भी मैं परेशानी में था तो वह हमेशा मार्गदर्शन करने के लिए मौजूद थे.' कुमार कार्तिकेय ने कहा, 'पिछला साल मेरा मुम्बई इंडियंस के साथ पहला साल था. इतने बड़े खिलाड़ी होने के बावजूद वह मुझसे बात करने से हिचकिचाते नहीं थे. इस साल उनकी भूमिका बदल गई है, लेकिन हमारे सम्बन्ध वैसे ही बने रहेंगे.' मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपना पहला मैच दो अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news