IPL 2023: चेन्नई की हार के बाद आगबबूला हुए कप्तान धोनी, खुद बता दी मुकाबला गंवाने की सबसे बड़ी वजह
Advertisement

IPL 2023: चेन्नई की हार के बाद आगबबूला हुए कप्तान धोनी, खुद बता दी मुकाबला गंवाने की सबसे बड़ी वजह

CSK vs GT 2023: आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)  के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने इस मुकाबले को गंवाने के पीछे की बड़ी वजह बताई. 

IPL 2023: चेन्नई की हार के बाद आगबबूला हुए कप्तान धोनी, खुद बता दी मुकाबला गंवाने की सबसे बड़ी वजह

CSK vs GT IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई को 5 विकेट से हार मिली. इस मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने इस मुकाबले को गंवाने के पीछे की बड़ी वजह बताई. वहीं, टीम के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ भी की.  

चेन्नई की हार के बाद धोनी का बड़ा बयान 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच विकेट की हार के बाद कहा कि अगर उनकी टीम 15 से 20 रन और बनाती तो अच्छा रहता. धोनी ने मैच के बाद कहा, '15 से 20 रन और बनते तो अच्छा होता. हम सभी जानते थे कि थोड़ी ओस होगी. मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होना था इसलिए गेंद शुरुआत में थोड़ी रुककर आती है. साथ ही हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे.'

इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ 

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने इस मैच में 50 गेंद में 92 रन बनाए. इस पारी में ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से 9 छक्के और चार चौके निकले. इस शानदार पारी के चलते चेन्नई सुपर किंग्स ने मुकाबले में पहले खेलते हुए सात विकेट पर 178 रन बनाए. हालांकि उनके अलावा सिर्फ मोईन अली ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए, जिन्होंने 23 रन की पारी खेली. ऋतुराज की सराहना करते हुए धोनी ने कहा, 'ऋतु को बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार होता है. उसने खुद को बहुत अच्छी तरह से तैयार किया है और दबाव में सही फैसले करता है.' वहीं, चेन्नई के गेंदबाजों ने दो नोबॉल फेंकी जिस पर धोनी ने कहा कि उन्हें इससे बचना होगा क्योंकि यह उनके नियंत्रण में है.

शुभमन गिल ने खेली मैच विनिंग पारी

सुपरकिंग्स के 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (36 गेंद में 63 रन) के अर्धशतक से चार गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की. वहीं, गुजरात की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने 26, मोहम्मद शमी ने 29 जबकि अल्जारी जोसेफ ने 33 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए. आईपीएल में गुजरात टाइटंस की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ये लगातार तीसरी जीत भी रही. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news