IPL 2023: आईपीएल से पहले चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान पर लौटा CSK का ये दिग्गज खिलाड़ी
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल से पहले चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान पर लौटा CSK का ये दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं. कुछ खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी कैंप में जुड़ चुके हैं जबकि कुछ जुड़ने वाले हैं. इस साल आईपीएल 31 मार्च से शुरू होगा और इसका फाइनल 28 मई को खेला जाएगा.

IPL 2023: आईपीएल से पहले चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान पर लौटा CSK का ये दिग्गज खिलाड़ी

MS Dhoni Back in CSK Camp: आईपीएल में 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. टीम का एक दिग्गज क्रिकेटर आईपीएल की तैयारियों में जुट चुका है जिसे देखकर चेन्नई के फैंस खुशी से उछाल पड़ेंगे. आईपीएल 2023 के पहले मैच में हार्दिक की डिफेंडिंग चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस के सामने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती होगी. अच्छी बात यह है कि इस बार सभी टीमें अपने घरेलू मैदान पर भी मैच खेल पाएंगी. 

मैदान पर लौटा ये दिग्गज 

चेन्नई सुपर किंग्स की आन बान और शान टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है. उन्होंने चेन्नई के ट्रेनिंग कैंप के पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कप्तान कवर ड्राइव लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

4 बार टीम को जिताया खिताब  

आईपीएल में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार खिताब अपने नाम किया है. 2008 से धोनी टीम की अगुवाई कर रहे हैं, तब से अब तक चेन्नई की कमान उन्ही के हाथ में रही है. हालांकि, पिछले साल रविंद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी जोकि चेन्नई को काफी भारी भी पड़ा था. चेन्नई की टीम 2010, 2011, 2018 और 2021 में चैंपियन बनने में सफल रही है.     

धोनी का ये आखिरी आईपीएल होगा!

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा सवाल यह है कि क्या धोनी इस आईपीएल सीजन में आखिरी बार खेलते हुए नजर आएंगे? चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने यह बात कही थी कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन होगा. इनसाइड स्पोर्ट्स से बात करते हुए अधिकारी ने कहा था कि अगर चेन्नई प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करती है, तो धोनी अपना आखिरी मुकाबला 14 मई को चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाईटराइडर्स के खिलाफ खेलने वाले हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि अभी तक हमें यही पता है आखिरी फैसला उनका ही होगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news