IPL 2023: जीत के बावजूद अपनी ही टीम पर भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, अपने इस बयान ने मचा दिया हड़कंप
Advertisement

IPL 2023: जीत के बावजूद अपनी ही टीम पर भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, अपने इस बयान ने मचा दिया हड़कंप

IPL 2023, PBKS vs GT: गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में एक गेंद रहते जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वह नहीं चाहेंगे कि जीत इतने करीब आकर दर्ज की जाए.

IPL 2023: जीत के बावजूद अपनी ही टीम पर भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, अपने इस बयान ने मचा दिया हड़कंप

Hardik Pandya Statement: गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में एक गेंद रहते जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वह नहीं चाहेंगे कि जीत इतने करीब आकर दर्ज की जाए.

जीत के बावजूद अपनी ही टीम पर भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने कहा कि निश्चित रूप से खिलाड़ी इस मैच से सीख लेंगे. उन्होंने कहा, ‘हम जिस स्थिति (अच्छी) में थे, वहां से इतने करीब पहुंचकर जीत दर्ज करने की प्रशंसा नहीं करूंगा. हम इस मैच से काफी कुछ सीखेंगे. खेल की खूबसूरती यही है कि यह अंतिम ओवर तक खत्म नहीं होता.’

अपने इस बयान ने मचा दिया हड़कंप

वहीं, पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने लगातार दूसरी हार के बाद कहा, ‘हमने डॉट गेंद अधिक खेलीं, आगे के मैचों में हमें इस पर ध्यान देना होगा.’ उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजों पर गर्व है कि छोटे स्कोर के बावजूद मैच अंतिम ओवर तक ले गए.’ लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी करने वाले मोहित शर्मा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट झटके. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

19.5 ओवर तक जीत दर्ज कर पाई गुजरात टाइटंस

गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस ने शानदार गेंदबाजी के बाद सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की 67 रन की अर्धशतकीय पारी से गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में पंजाब किंग्स को एक गेंद रहते छह विकेट से हराया. पंजाब किंग्स की टीम शुरुआती झटकों और गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस की शानदार गेंदबाजी के सामने घरेलू मैदान पर आठ विकेट 153 रन ही बना सकी. गुजरात टाइटंस गिल की 49 गेंद में सात चौके और एक छक्के जड़ित पारी के बावजूद 19.5 ओवर तक जीत दर्ज कर पाई.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news