IPL 2023: CSK के इस खतरनाक बल्लेबाज का बैटिंग ऑर्डर बदल दिया तो मचा देगा तबाही, भज्जी के बयान से मची सनसनी
Advertisement

IPL 2023: CSK के इस खतरनाक बल्लेबाज का बैटिंग ऑर्डर बदल दिया तो मचा देगा तबाही, भज्जी के बयान से मची सनसनी

Harbhajan Singh Statement: भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बल्लेबाजी क्रम में ऊपर स्थान पर धकेला जा सकता है. जडेजा के पास आईपीएल 2022 में एक भूलने वाला समय था, उन्होंने 10 पारियों में 19.33 की औसत से केवल 116 रन बनाए और 7.52 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए. 

IPL 2023: CSK के इस खतरनाक बल्लेबाज का बैटिंग ऑर्डर बदल दिया तो मचा देगा तबाही, भज्जी के बयान से मची सनसनी

IPL 2023 News: भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बल्लेबाजी क्रम में ऊपर स्थान पर धकेला जा सकता है. जडेजा के पास आईपीएल 2022 में एक भूलने वाला समय था, उन्होंने 10 पारियों में 19.33 की औसत से केवल 116 रन बनाए और 7.52 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए. इसके अलावा, वह पिछले साल प्रतियोगिता की शुरूआत में सीएसके के कप्तान थे, लेकिन एमएस धोनी ने नेतृत्व के कर्तव्यों को बीच में ही वापस ले लिया और शीघ्र ही, जडेजा को पसली की चोट के कारण बाकी टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया. अब, आईपीएल 2023 से पहले, जडेजा ने आस्ट्रेलिया पर भारत की 2-1 टेस्ट सीरीज जीत में प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीतने के साथ-साथ मुंबई में टीम की वनडे जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

CSK के इस खतरनाक बल्लेबाज का बैटिंग ऑर्डर बदल दिया तो मचा देगा तबाही

हरभजन सिंह आईपीएल 2023 के आधिकारिक टीवी प्रसारकों स्टार स्पोर्ट्स ने कहा, 'एक खिलाड़ी जिस पर मेरी नजरें होंगी, वह रवींद्र जडेजा हैं. मैं देखना चाहता हूं कि वह सीएसके के लिए किस तरह की बल्लेबाजी करने जा रहे हैं. मुझे लगता है कि उन्हें बल्लेबाजी क्रम (इस सीजन) में ऊपर धकेल दिया जाएगा. साथ ही गेंद के साथ उनके चार ओवर महत्वपूर्ण होंगे. यदि आप वर्तमान में विश्व क्रिकेट को देखते हैं, तो उनसे बेहतर हरफनमौला खिलाड़ी कोई नहीं है. इसलिए, मैं रवींद्र जडेजा को आईपीएल में प्रदर्शन करते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं.'

भज्जी के बयान से मची सनसनी

शुक्रवार को सीएसके के गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के शुरूआती मैच से पहले, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने आईपीएल 2023 में फ्रेंचाइजी का एक्स-फैक्टर होने के लिए इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स का समर्थन किया है. चार बार की चैंपियन टीम ने नीलामी के दौरान स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा. हेडन ने कहा, 'सीएसके के लिए इस सीजन का एक्स-फैक्टर उनका नया अनुबंध है, बेन स्टोक्स, जिन्होंने कभी भी आईपीएल में अपनी क्षमता का एहसास नहीं किया है और वह उन खिलाड़ियों में से एक हैं और हम उन्हें पूरी दुनिया में खेलते हुए देखते हैं. उनके पास मैच जीतने की क्षमता है. अब सीएसके शासन के तहत जहां यह सब क्रिकेट के बारे में है. मुझे लगता है कि उन्हें इस सीजन में एक्स-फैक्टर बनने का बड़ा मौका मिला है.' भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज मुरली विजय, जो कि पूर्व सीएसके खिलाड़ी भी हैं, का मानना है कि एमएस धोनी के साथ चेपॉक में खेलने के लिए टीम की वापसी और ऑलराउंडरों की अधिकता होने से उन्हें प्लेआफ में आगे बढ़ने में मदद मिलनी चाहिए, जो वे पिछले साल चूक गए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news