Video: लखनऊ की जीत के बाद खुद पर काबू नहीं रख पाए गौतम गंभीर, गुस्से में इस रिएक्शन से मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow11647699

Video: लखनऊ की जीत के बाद खुद पर काबू नहीं रख पाए गौतम गंभीर, गुस्से में इस रिएक्शन से मचा दिया बवाल

Gautam Gambhir Video: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने सोमवार को खेले गए रोमांचक IPL मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को 1 विकेट से हरा दिया. इस मैच का नतीजा आखिरी गेंद पर निकला जब आवेश खान ने बाई का एक रन दौड़कर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 1 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी. 

Video: लखनऊ की जीत के बाद खुद पर काबू नहीं रख पाए गौतम गंभीर, गुस्से में इस रिएक्शन से मचा दिया बवाल

RCB vs LSG, IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने सोमवार को खेले गए रोमांचक IPL मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को 1 विकेट से हरा दिया. इस मैच का नतीजा आखिरी गेंद पर निकला जब आवेश खान ने बाई का एक रन दौड़कर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 1 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ इस बड़े मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की जीत के बाद गौतम गंभीर खुद पर काबू नहीं रख पाए और गुस्से में आक्रामक होकर जश्न मनाने लगे. 

लखनऊ की जीत के बाद खुद पर काबू नहीं रख पाए गौतम गंभीर

कैमरे के सामने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर के इस बेकाबू जश्न को देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने जैसे ही जीत दर्ज की तो गौतम गंभीर का आक्रामक रूप देखने को मिला. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मैच जीतते ही मेंटॉर गौतम गंभीर पूरे जोश के साथ अपनी कुर्सी से उछलते हुए दिखे और गुस्से में आक्रामक होकर जश्न मनाने लगे. गौतम गंभीर के चेहरे पर ऐसा जोश और गुस्सा पहले कभी देखने को नहीं मिला. गौतम गंभीर का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गुस्से में इस रिएक्शन से मचा दिया बवाल

लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद गौतम गंभीर चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद RCB के फैंस को चुप कराते हुए भी दिखे. गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने मुंह पर उंगली रखकर फैंस को चुप होने का इशारा कर रहे हैं. चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB के फैंस काफी संख्या में मौजूद थे. जब गौतम गंभीर मैदान पर खिलाड़ियों के साथ हाथ मिल रहे थे, तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे हर कोई हैरान है. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद RCB के फैंस जोर-जोर से RCB-RCB चिल्ला रहे थे, तभी गौतम गंभीर फैंस की ओर देखकर मुंह पर उंगली रखकर चुप होने का इशारा करते नजर आ रहे हैं. गौतम गंभीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news