IPL: धोनी इस युवा खिलाड़ी के साथ कर रहे हैं 'ज्यादती', अच्छे प्रदर्शन के बावजूद दिखाया बाहर का रास्ता!
Advertisement

IPL: धोनी इस युवा खिलाड़ी के साथ कर रहे हैं 'ज्यादती', अच्छे प्रदर्शन के बावजूद दिखाया बाहर का रास्ता!

Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. उन्हें इस अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे अच्छे प्रदर्शन के इनाम के बजाय टीम से ही बाहर होना पड़ गया. ये खिलाड़ी दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा है.

ms dhoni csk rajvardhan

Indian Premier League, CSK Team: इंडियन प्रीमियर लीग को दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट लीग माना जाता है. इस लीग ने कई खिलाड़ियों के करियर बनाए हैं. ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला. टीम में जगह बनाई और कुछ तो ऐसे भी हैं जो अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीम से आज भी खेल रहे हैं. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे अच्छे प्रदर्शन के इनाम के बजाय टीम से ही बाहर होना पड़ गया.

चेन्नई टीम ने गंवाए 2 मैच 

दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सीजन में अभी तक चार मैच खेले हैं. इनमें से दो में उसे जीत मिली जबकि दो उसने गंवाए. इसी टीम का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसने अपने पहले मैच में 3 विकेट लिए. इसके बावजूद धोनी ने उन्हें सभी मुकाबलों में मौका नहीं दिया. दाएं हाथ के इस मीडियम पेसर को सीजन के शुरुआती मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीएसके की प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाया गया था.

गुजरात के खिलाफ दिया था मौका

सीएसके के कप्तान धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग-11 में 20 साल के राजवर्धन हैंगरगेकर को शामिल किया. राजवर्धन भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा रहे हैं. दाएं हाथ के मीडियम पेसर राजवर्धन काफी अच्छे गेंदबाज हैं और उनके पास गति भी है. इसके बाद राजवर्धन को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच में भी उतारा गया लेकिन वह तब कोई विकेट नहीं ले पाए.

अंडर-19 टीम का रहे हैं हिस्सा

राजवर्धन बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी बेंच ही गर्म करते नजर आए. उस मैच में चेन्नई को हार झेलनी पड़ी. राजवर्धन की बात करें तो वह बैटिंग ऑलराउंडर हैं और मौका मिलने पर बल्ले से भी कमाल दिखा सकते हैं. एक बात और है कि चेन्नई टीम में उम्रदराज खिलाड़ी काफी हैं और ऐसे में राजवर्धन के आने से टीम में विविधता आती. उन्होंने अभी तक 10 टी20 मैच खेले हैं जिनमें 8 विकेट उनके नाम हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news