Video: धोनी की एंट्री पर खुद को नहीं रोक पाईं अनुष्का शर्मा, अपने इस रिएक्शन से मचा दिया तहलका
Advertisement
trendingNow11658880

Video: धोनी की एंट्री पर खुद को नहीं रोक पाईं अनुष्का शर्मा, अपने इस रिएक्शन से मचा दिया तहलका

Anushka Sharma Video: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को खेले गए IPL मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी मैदान पर जब बल्लेबाजी के लिए एंट्री मारते है तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंज उठता है.

Video: धोनी की एंट्री पर खुद को नहीं रोक पाईं अनुष्का शर्मा, अपने इस रिएक्शन से मचा दिया तहलका

IPL 2023, RCB vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को खेले गए IPL मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी मैदान पर जब बल्लेबाजी के लिए एंट्री मारते है तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंज उठता है, लेकिन इसी बीच विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने ऐसा रिएक्शन दिया जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है.

धोनी की एंट्री पर खुद को नहीं रोक पाई अनुष्का शर्मा 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ सोमवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के आखिरी ओवर में रवींद्र जडेजा के आउट होने के बाद जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो पूरा चिन्नास्वामी स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंज उठता है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी के लिए आते देख रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा मुस्कुराने लगती हैं और अपने बगल में बैठे दोस्तों से कुछ कहती नजर आती हैं. 

अपने इस रिएक्शन से मचा दिया तहलका

अनुष्का शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने इस रिएक्शन से अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. खैर इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी को सिर्फ एक ही गेंद खेलने का मौका मिला जिस पर उन्होंने सिर्फ एक रन ही चुराया था. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में डेवॉन कॉन्वे और शिवम दुबे की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर 20 ओवरों में 226 रन बोर्ड पर लगा दिए. बता दें कि डेवॉन कोन्वे के 45 गेंद में 83 रन और शिवम दुबे के 27 गेंद में 52 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को आईपीएल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ रन से हरा दिया. पहले गेंदबाजी का आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी का फैसला चेन्नई के बल्लेबाजों ने गलत साबित कर दिया और छह विकेट पर 226 रन बनाए. जवाब में आरसीबी आठ विकेट पर 218 रन ही बना सकी. आरसीबी के कप्तान डु प्लेसी ने 33 गेंद में 62 और ग्लेन मैक्सवेल ने 36 गेंद में 76 रन बनाकर मैच का नक्शा बदलने की कोशिश की. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 126 रन जोड़कर जीत की उम्मीद जगा दी थी. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news