IPL 2022: 'हवा के झोंके’ की तरह उमरान मलिक की बॉलिंग, इस दिग्गज ने बताया बेहद खतरनाक
Advertisement
trendingNow11201156

IPL 2022: 'हवा के झोंके’ की तरह उमरान मलिक की बॉलिंग, इस दिग्गज ने बताया बेहद खतरनाक

Umran Malik: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और वर्ल्ड कप विजेता कोच डेव वाटमोर ने उमरान मलिक को तेज गेंदबाजी की दुनिया में ‘ताजी हवा का झोंका’ करार देते हुए यहां उम्मीद जताई कि 22 साल के इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में अभी और सुधार होगा.

IPL 2022: 'हवा के झोंके’ की तरह उमरान मलिक की बॉलिंग, इस दिग्गज ने बताया बेहद खतरनाक

Umran Malik: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और वर्ल्ड कप विजेता कोच डेव वाटमोर ने उमरान मलिक को तेज गेंदबाजी की दुनिया में ‘ताजी हवा का झोंका’ करार देते हुए यहां उम्मीद जताई कि 22 साल के इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में अभी और सुधार होगा.

'हवा के झोंके’ की तरह उमरान मलिक की बॉलिंग

निजी स्कूल के शिविर में यहां पहुंचे डेव वाटमोर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कई युवा इस तेज गेंदबाज के नक्शे-कदम पर चलना चाहते है. पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश जैसे देशों के कोच रह चुके वाटमोर ने कहा, ‘तेज गेंदबाजी के लिए उमरान मलिक ताजी हवा के झोंके की तरह हैं.' डेव वाटमोर ने कहा, 'उमरान मलिक ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. उन्हें उनकी (आईपीएल) फ्रेंचाइजी द्वारा बरकरार रखा गया जो एक बड़ी बात है. मुझे यकीन है कि यहां के बहुत सारे युवा उनका अनुकरण करना चाहेंगे.’

इस दिग्गज ने बताया बेहद खतरनाक

डेव वाटमोर ने मलिक को भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के लिए बधाई देते हुए कहा, ‘उम्मीद करते हैं कि वह अच्छा करेंगे. उन्हें भारतीय टीम में चुने जाने पर बधाई. हम सभी को उम्मीद है कि उनके प्रदर्शन में और सुधार आएगा.

श्रीनगर डेव वाटमोर का पहला अनुभव था

डेव वाटमोर 1979 में भारत दौरे पर आई उस ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे, जिसने घाटी में एक मैच खेला था. उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें यहां आने का और मौका मिलेगा. वाटमोर ने कहा, ‘मैंने यहां 1979 में एक मैच खेला था जब ऑस्ट्रेलिया ने भारत का दौरा किया था. मुझे याद है कि उस दौरे पर पहला मैच श्रीनगर में था. वह श्रीनगर मेरा पहला अनुभव था, वह अद्भुत था. यह मेरी यहां की दूसरी यात्रा है और मुझे उम्मीद है कि यह आखिरी नहीं होगी.’

(Content Credit - PTI) 

Trending news