Flop Players: इन 3 प्लेयर्स के IPL करियर पर लगा 'पावरब्रेक', अगले सीजन नजर आना बहुत ही मुश्किल!
Advertisement
trendingNow11203757

Flop Players: इन 3 प्लेयर्स के IPL करियर पर लगा 'पावरब्रेक', अगले सीजन नजर आना बहुत ही मुश्किल!

Flop Players: IPL 2022 में कई स्टार प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. ये प्लेयर्स टीम की जीत में योगदान देने में बिल्कुल विफल साबित हुए. ऐसे में इन खिलाड़ियों के करियर पर खतरा मंडरा रहा है. 

twitter

IPL 2022 Flop Players: दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग आईपीएल का 15वां सीजन समाप्त हो चुका है. आईपीएल में दुनिया के सभी प्लेयर्स खेलना चाहते हैं. आईपीएल 2022 में तीन प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. इन खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का खमियाजा टीमों को हारकर चुकाना पड़ा. ये खिलाड़ी बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऐसे में इन प्लेयर्स के करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. अगले सीजन अब शायद ही ये प्लेयर्स खेलते हुए दिखाई दें. 

पूरे सीजन फ्लॉप रहा ये बल्लेबाज 

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए अजिंक्य रहाणे ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. अजिंक्य रहाणे के बल्ले से रन निकलना बंद हो गए. रन बनाना तो दूर पर क्रीज पर टिक ही नहीं पाए. इसी वजह से आईपीएल 2022 के पांच मैच खिलाने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया. जब उन्हें दोबारा टीम में मौका मिला, तो वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए. अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल 2022 के 7 मैचों में उन्होंने सिर्फ 133 रन बनाए. उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए शायद ही केकेआर टीम उन्हें रिटेन करे. 

बुरे दौर से गुजर रहा ये ऑलराउंडर 

आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. मुंबई को 10 मैचों में हार मिली और टीम सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई. वहीं, मुंबई इंडियंस के लिए कीरोन पोलार्ड ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. पोलार्ड आईपीएल 2022 में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी में बिल्कुल विफल साबित हुए. इंटरनेशनल क्रिकेट से पोलार्ड पहले ही संन्यास ले चुके हैं. IPL 2022 के 11 मैचों में पोलार्ड ने 144 रन और चार विकेट हासिल किए. 

इन खिलाड़ियों पर भी गिर सकती है गाज 

आईपीएल 2022 में कई धुरंधर प्लेयर्स बुरी तरह से फ्लॉप हुए. इनमें रवींद्र जडेजा, मैथ्यू वेड, विजय शंकर, वॉशिंगटन सुंदर और मयंक अग्रवाल के नाम शामिल हैं. रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कमाल नहीं दिखा पाए और उन्हें आईपीएल के बीच में ही सीएसके टीम की कप्तानी भी छोड़नी पड़ी. वहीं, मयंक अग्रवाल का बल्ला पूरे सीजन खामोश नजर आया. उन्होंने आईपीएल 2022 के 13 मैचों में सिर्फ 156 रन ही बनाए. इन खिलाड़ियों के करियर पर खतरा मंडरा रहा है. 

Trending news