IPL 2023 के एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले यश दयाल को लगा गहरा सदमा, कम हुआ 9-10 किलो वजन
Advertisement
trendingNow11668995

IPL 2023 के एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले यश दयाल को लगा गहरा सदमा, कम हुआ 9-10 किलो वजन

Yash Dayal: गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) ने आईपीएल 2023 के एक मैच में पारी का आखिरी ओवर फेंकते हुए 31 रन खर्च किए थे. यश दयाल (Yash Dayal) को लेकर अब  कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा खुलासा किया है. 

IPL 2023 के एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले यश दयाल को लगा गहरा सदमा, कम हुआ 9-10 किलो वजन

Hardik Pandya On Yash Dayal Health: आईपीएल के 13वें मैच में केकेआर के रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) के एक ही ओवर में 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. यश दयाल (Yash Dayal) ने इस मैच के दौरान 4 ओवर के अपने स्पेल में 69 रन लुटाए और कोई विकेट अपने नाम नहीं किया था. इस मैच के बाद से ही यश दयाल (Yash Dayal) आईपीएल 2023 में एक भी मैच खेलते हुए नजर नहीं आए हैं. ऐसे में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने यश दयाल (Yash Dayal) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. 

यश दयाल को लगा गहरा सदमा

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 35वां मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच खेला गया था. इस मैच में यश दयाल (Yash Dayal) को खेलने को मौका नहीं मिला. मुकाबले के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बताया कि यश दयाल फिलहाल बीमार हैं. उनका वजन भी 8 से 9 किलोग्राम तक कम हो चुका है. हार्दिक पांड्या ने कहा, 'केकेआर के खिलाफ मैच के बाद बीते 10 दिनों से यश बीमार है. उसका वजन भी आठ से नौ किलो घट गया है. हालांकि वो काफी मेहनत कर रहा है. जल्‍द ही उसकी वापसी होगी.'

मैच के आखिरी ओवर में बदला मैच 

9 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच सांस रोक देने वाला बेहद रोमांचक मैच खेला गया था. इस मैच में कोलकाता को आखिरी ओवर में 29 रन की दरकार थी. आखिरी ओवर के लिए गेंद यश दयाल को सौंपी. पहली गेंद पर उमेश ने सिंगल लेकर रिंकू को स्ट्राइक दे दी. रिंकू ने फिर लगातार 5 छक्के लगाते हुए कोलकाता को जीत दिला दी. इस ओवर में यश दयाल (Yash Dayal) ने कुल 31 रन खर्च किए और हार के बड़े जिम्मेदार बन गए. 

मां ने भी छोड़ दिया था खाना

रिंकू सिंह के पांच छक्कों के बाद जहां उनके घर में उत्सव का माहौल बन गया. वहीं, उत्तर प्रदेश के उनके साथी यश दयाल के घर में आलम यह था कि उनकी मां ने खाना छोड़ दिया था. आपको बात दें कि यश दयाल की गेंदों पर राज्य के उनके साथी रिंकू ने लगातार पांच छक्के लगाए जिससे इलाहाबाद स्थित उनके घर में उनकी मां राधा दयाल बेसुध हो गई और उन्होंने खाना पीना बंद कर दिया. हालांकि परिवार के सदस्यों के समझाने पर वह मान गईं. 

Trending news