IPL 2023: इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा भारतीय दिग्गज, सेलेक्टर्स पर खड़े किए गंभीर सवाल
Advertisement
trendingNow11637864

IPL 2023: इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा भारतीय दिग्गज, सेलेक्टर्स पर खड़े किए गंभीर सवाल

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत हो चुकी है. अभी तक हुए 5 मुकाबलों में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंकाया है. इस बीच पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने एक युवा खिलाड़ी को टीम इंडिया में लगातार मौके न दिए जाने को लेकर मैनेजमेंट पर बड़े सवाल खड़े किए हैं. 

IPL 2023: इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा भारतीय दिग्गज, सेलेक्टर्स पर खड़े किए गंभीर सवाल

Former Cricketer Statement: भारत में होने वाली क्रिकेट की सबसे अमीर लीग यानी आईपीएल ने कई ऐसे खिलाड़ी टीमों को दिए हैं, जिन्होंने आगे चलकर बड़ा नाम कमाया है. आईपीएल से कई युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर एक युवा खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा है. इस दिग्गज ने भारतीय टीम में मौके न दिए जाने को लेकर सेलेक्टर्स पर बड़े सवाल खड़े किए हैं. 

इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा दिग्गज 

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक युवा खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे हैं. उन्होंने इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में ज्यादा मौके न दिए जाने को लेकर मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किए हैं. सहवाग ने क्रिकबज पर बात करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर कहा है मैं इस बात से हैरान हूं कि उन्हें टीम इंडिया में इतने कम मौके क्यों दिए जा रहे हैं. वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके बाद भी उनके साथ ऐसा हो रहा है. 

बड़े स्कोर बनाने में है माहिर 

सहवाग ने ऋतुराज को लेकर आगे कहा कि बात सिर्फ पचासे की नहीं है. वह ऐसा खिलाड़ी है जो अर्धशतक को बड़े स्कोर में तब्दील करना भी जानता है. यही ताकत इस खिलाड़ी को और भी खास बनाती है, बता दें, कि ऋतुराज ने आईपीएल 2023 के और अपने पहले ही मैच में गुजरात के खिलाफ 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. उन्होंने इस पारी में 9 छक्के और 4 चौके लगाए थे. आईपीएल 2023 के हुए अभी तक 5 मुकाबलों में ऋतुराज सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 

कप्तानी को लेकर कही ये बात 

सहवाग ने गायकवाड़ के कप्तान बनाए जाने को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि गायकवाड़ लगातार अच्छ प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में धोनी के बाद ऋतुराज ही टीम की कप्तानी के सबसे सही उत्तराधिकारी हैं. उन्होंने आगे कहा कि टीम इंडिया में ऋतुराज को मौका मिलेगा. शायद इस सीजन आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उन्हें टीम में मौका मिले.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news