IPL 2022: Delhi Capitals की प्लेऑफ उम्मीदों को तगड़ा झटका, पूरी लीग से बाहर हुआ सबसे खतरनाक खिलाड़ी
Advertisement

IPL 2022: Delhi Capitals की प्लेऑफ उम्मीदों को तगड़ा झटका, पूरी लीग से बाहर हुआ सबसे खतरनाक खिलाड़ी

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की प्लेऑफ उम्मीदों को एक तगड़ा झटका लगा है. दिल्ली का एक शानदार बल्लेबाज बीमार होने के बाद पूरी लीग से बाहर हो चुका है. 

फोटो (IPL)

IPL 2022 Delhi Capitals: आईपीएल 2022 (IPL 2022) अब अपने अंतिम चरम की ओर बढ़ रहा है. सभी टीमों की नजरें इस वक्त प्लेऑफ में जगह बनाने पर हैं. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स भी प्लेऑफ की रेस में शामिल है. लेकिन दिल्ली को इसी बीच एक तगड़ा झटका लगा है. दिल्ली का एक बल्लेबाजट टूर्नामेंट के अहम पलों में सभी मैचों से बाहर हो चुका है. 

दिल्ली को तगड़ा झटका 

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ टीम के अगले दो लीग मैचों से बाहर हो गए हैं. दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने गुरुवार को कहा कि ‘उन्हें पिछले दो हफ्तों से बुखार आ रहा है और आगे के मैचों में वो नहीं उतर पाएंगे.' शॉ टीम के पिछले तीन मैचों में नहीं खेल पाए हैं और कप्तान ऋषभ पंत ने भी कहा था कि शॉ को टाइफाइड हो गया है. शॉ को बुखार था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह एक मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में खेले थे.

नहीं खेल पाएंगे अगले मुकाबले

वॉटसन ने ‘ग्रेड क्रिकेटर’ से कहा, ‘मुझे नहीं पता कि जांच में क्या पता चला है.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन उसे पिछले दो हफ्तों से बुखार था इसलिए इसके कारण का पता करना था कि उन्हें क्या हुआ है.’ वॉटसन ने कहा, ‘उनका नहीं खेलना हमारा नुकसान होगा. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं लेकिन दुर्भाग्य से वह हमारे अंतिम दो मैचों तक फिट नहीं हो सकेंगे.’

इंस्टाग्राम पर शेयर किया था पोस्ट

पृथ्वी (Prithvi Shaw) ने लिखा, ‘अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बुखार से उबर रहा हूं. शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. जल्द ही वापसी करुंगा.’ इससे पहले रविवार को दिल्ली के खिलाड़ियों को अलग-थलग किया गया क्योंकि दिल्ली का एक नेट गेंदबाज भी पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था. दिल्ली के लिए शॉ का बाहर होना काफी बड़ा झटका है क्योंकि वो टीम के सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं. 

Trending news