IPL 2023: टीम इंडिया के बाद आईपीएल में भी फ्लॉप ये खिलाड़ी, अब मैनेजमेंट ने दिखाया आईना!
Advertisement

IPL 2023: टीम इंडिया के बाद आईपीएल में भी फ्लॉप ये खिलाड़ी, अब मैनेजमेंट ने दिखाया आईना!

IPL 2023: अपने खराब प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे एक खिलाड़ी को आईपीएल में भी टीम मैनेजमेंट ने आईना दिखा दिया है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल के अभी तक खेले मैचों में टीम को अपने प्रदर्शन से बेहद निराश किया है. 

IPL 2023: टीम इंडिया के बाद आईपीएल में भी फ्लॉप ये खिलाड़ी, अब मैनेजमेंट ने दिखाया आईना!

DC vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अब तक की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ. टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. एक तरफ दिल्ली की टीम खेले अपने 6 में से 5 मैच हार चुकी है, तो वहीं हैदराबाद ने 6 में से 2 मैचों में जीत दर्ज की है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभी तक खेले मैचों में पूरी तरह से फ्लॉप रहे इस बल्लेबाज को टीम मैनेजमेंट ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. 

इस बल्लेबाज को मैनेजमेंट ने दिखाया आईना!

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इस सीजन में खेलने वाले पृथ्वी शॉ को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया गया है. जाहिर सी बात है यह फैसला उनके खराब प्रदर्शन के चलते ही लिया गया है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि उन्हें सिर्फ 1-2 मैच के लिए ही बाहर किया जाएगा या वह लंबे समय के लिए बेंच पर बैठे रहेंगे. उन्होंने इस सीजन में खेले 6 मैचों में 7.83 की बेहद खराब औसत से मात्र 47 रन ही बनाए हैं. 

टीम इंडिया में भी नहीं मिल रहा मौका

पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के लिए 2021 में आखिरी बार वनडे और इकलौता टी20 मैच खेले थे, जबकि उन्होंने आखिरी टेस्ट मैच 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. हालांकि, शॉ टीम इंडिया की तरफ से ज्यादा मैच नहीं खेले हैं. शॉ ने 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है जबकि 6 वनडे में इनके नाम 189 रन हैं. खेले गए इकलौते टी20 मैच में शॉ अपना खाता खोलने में भी नाकाम रहे थे. 

आईपीएल में फ्लॉप शॉ जारी 

दिल्ली कैपिटल्स के हुए छह मुकाबलों में अभी तक शॉ का किसी भी एक मैच में बल्ला नहीं चला है. शॉ ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ 12 रन बनाए थे जबकि दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 7 रन बनाकर पवैलियन लौट गए थे. इतना ही नहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में वह खाता खोलने में भी नाकाम रहे और मुंबई के खिलाफ मैच में भी वह 15 रन ही बना सके. आरसीबी के खिलाफ एक बार फिर बिना खाता खोले आउट हो गए. केकेआर के खिलाफ भी 13 रन ही बनाए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news