Captain Statement: लखनऊ से मिली हार तो तिलमिलाए कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों का ले लिया नाम!
Advertisement

Captain Statement: लखनऊ से मिली हार तो तिलमिलाए कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों का ले लिया नाम!

SRH vs LSG: लखनऊ सुपरजायंट्स ने शनिवार को आईपीएल-2023 के मुकाबले में पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को उसी के घरेलू मैदान पर हरा दिया. ऐडन मार्कराम की कप्तानी वाली इस टीम को 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. हार के बाद मार्कराम ने अपनी बात रखी.

Captain Statement: लखनऊ से मिली हार तो तिलमिलाए कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों का ले लिया नाम!

Aiden Markaram Statement: पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार को उसी के घरेलू मैदान पर आईपीएल-2023 के मैच में करारी हार झेलनी पड़ी. ऐडन मार्कराम की कप्तानी वाली इस टीम को लखनऊ सुपरजायंट्स ने 7 विकेट से हराया. हार के बाद मार्कराम ने अपनी बात रखी.

7 विकेट से मिली हार

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-2023 के मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स ने शनिवार को 7 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 182 रन बनाए. इसके बाद लखनऊ ने प्रेरक मांकड़ (45 गेंदों पर नाबाद 64 रन) और निकोलस पूरन (13 गेंदो पर नाबाद 44 रन) की शानदार पारियों की बदौलत लखनऊ ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

विकेट धीमा होता गया

सनराइजर्स टीम के कप्तान ऐडन मार्कराम ने हार के बाद कहा, 'मुझे लगा कि यह एक अच्छा स्कोर था. हम 180 के स्कोर के बराबर थे. बल्लेबाजी अच्छी रही. शायद एक साझेदारी की कमी थी जो हमें 200 रन के आंकड़े तक पहुंचा सकती थी. दिन ढलने के साथ-साथ विकेट धीमा होता गया.'

इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम

मार्कराम ने आगे कहा, 'दबाव एक दिलचस्प चीज है और खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. जब आप मार्कस स्टॉयनिस और निकोलस पूरन जैसे हाई क्वालिटी क्रिकेटरों की तरफ से दबाव में आते हैं, तो आपकी परीक्षा होने वाली है. यह अगले तीन मैचों को मौके के रूप में इस्तेमाल करने के बारे में रहेगा, इसका फायदा उठाना चाहिए.'

जरूर पढ़ें

ये भोलापन... दिग्गज खिलाड़ी ने IPL के बीच दिया ऐसा बयान, कट गया बवाल!
हार के बाद SRH के खिलाड़ी ने अंपायरिंग को बता दिया खराब, खड़ा हुआ विवाद

 

Trending news