IPL Final: धोनी के इस धाकड़ प्लेयर ने कर दी बड़ी गलती, अब CSK का ट्रॉफी जीतना हो गया मुश्किल!
Advertisement

IPL Final: धोनी के इस धाकड़ प्लेयर ने कर दी बड़ी गलती, अब CSK का ट्रॉफी जीतना हो गया मुश्किल!

CSK vs GT Final : चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इसी बीच पारी के दूसरे ओवर में चेन्नई के खिलाड़ी ने बड़ी गलती कर दी.

IPL Final: धोनी के इस धाकड़ प्लेयर ने कर दी बड़ी गलती, अब CSK का ट्रॉफी जीतना हो गया मुश्किल!

IPL-2023 Final, Dropped Catch of Shubman Gill: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इसी बीच पारी के दूसरे ओवर में चेन्नई के खिलाड़ी ने बड़ी गलती कर दी.

धोनी ने जीता टॉस

अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का फाइनल मैच खेला जा रहा है. इस खिताबी मुकाबले में सीएसके के कप्तान दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और गुजरात को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. गुजरात टीम की कप्तानी धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं.

चाहर ने कर दी ये बड़ी गलती

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पारी के दूसरे ओवर के लिए गेंद युवा पेसर तुषार देशपांडे को थमाई. इसी ओवर की चौथी गेंद को गुजरात के स्टार ओपनर शुभमन गिल ने बैकवर्ड स्क्वायर लेग दिशा में खेला. धोनी ने पहले ही वहां दीपक चाहर को खड़ा कर दिया था. दीपक चाहर के पास गेंद भी आई लेकिन वह इसे लपक नहीं पाए. तब गिल महज 3 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे. 

चाहर के ओवर में बने 16 रन, गिल ने जड़े लगातार 3 चौके

इसके बाद पारी का तीसरा ओवर करने के लिए दीपक चाहर आए और ऋद्धिमान साहा ने पहली गेंद पर छक्का जड़ दिया. तीसरी और चौथी गेंद पर चौके लगे जिससे इस ओवर में कुल 16 रन बने. तुषार देशपांडे को पारी का चौथा ओवर मिला जिसमें गिल ने लगातार 3 चौके जड़ दिए. गुजरात ने 4 ओवर में ही 38 रन जोड़ लिए. 

Trending news