IPL 2023: टॉस के साथ ही RR के लिए आई बुरी खबर, कप्तान ने दिया ये दिल तोड़ने वाला अपडेट!
Advertisement
trendingNow11670970

IPL 2023: टॉस के साथ ही RR के लिए आई बुरी खबर, कप्तान ने दिया ये दिल तोड़ने वाला अपडेट!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 37वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत है. इस मैच में टॉस के वक्त ही घरेलू मैदान पर खेल रही राजस्थान के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टॉस के साथ राजस्थान के कप्तान ने एक बुरी खबर दी है.

IPL 2023: टॉस के साथ ही RR के लिए आई बुरी खबर, कप्तान ने दिया ये दिल तोड़ने वाला अपडेट!

RR vs CSK, Playing-11: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत है. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और चेन्नई सुपर किंग्स को पहले गेंदबाजी करने का न्योता दिया. एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम खेले गए 7 में से 5 मैचों में जीत के साथ टॉप पर बनी हुई है. वहीं, रॉयल्स की टीम ने 7 में से 4 मुकाबले जीते हैं. टॉस के साथ ही राजस्थान रॉयल्स टीम और फैंस दोनों के लिए बुरी खबर सामने आई है.

कप्तान ने सुनाई ये खबर

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस के वक्त ही फैंस के लिए एक झटके वाली खबर सुना दी है. दरअसल, टीम के इस सीजन के सफल तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं. संजू ने टॉस के वक्त ही इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह निगल के चलते इस मैच में नहीं खेलेंगे. उनकी जगह एडम जाम्पा को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बिना किसी बदलाव के साथ मैदान में खेलने उतरेगी.  

ऐसा रहा है अब तक प्रदर्शन

ट्रेंट बोल्ट के आईपीएल 2023 में अब तक के सफर की बात करें तो उन्होंने अभी तक टीम के लिए 6 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.96 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट झटके हैं. बोल्ट के नाम इसी सीजन में आईपीएल के 100 विकेट भी पूरे हुए हैं. युजवेंद्र चहल के बाद आईपीएल 2023 में टीम के लिए अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में बोल्ट रविचंद्रन अश्विन के साथ दूसरे नंबर पर हैं.   

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (WK/C), सिमरन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, एडम जाम्पा, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (WK/C), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा, आकाश सिंह.

Trending news