IPL 2023: आकाश मधवाल ने अपनी घातक गेंदबाजी का खोला राज, बुमराह को लेकर बयान से मचाया तहलका!
Advertisement
trendingNow11710131

IPL 2023: आकाश मधवाल ने अपनी घातक गेंदबाजी का खोला राज, बुमराह को लेकर बयान से मचाया तहलका!

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए जो करोड़ों के गेंदबाज नहीं कर सके, वह 20 लाख के आकाश मधवाल कर रहे हैं. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ घातक गेंदबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. 

IPL 2023: आकाश मधवाल ने अपनी घातक गेंदबाजी का खोला राज, बुमराह को लेकर बयान से मचाया तहलका!

Akash Madhwal Statement: आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मैच में पहले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज और फिर आकाश मधवाल की घातक गेंदबाजी ने टीम को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ 81 रनों की बड़ी जीत दिला दी. इसके बाद अब टीम 26 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर-2 खेलेगी. मधवाल ने लखनऊ के खिलाफ 3.3 ओवर में 5 रन रन देकर 5 विकेट लिए. आईपीएल 2023 का अब तक का बेस्ट स्पेल डालने वाले इस गेंदबाज ने मैच के बाद अपनी घातक गेंदबाजी का राज खोला और उन्होंने बुमराह को लेकर भी बयान दिया है.

मधवाल ने खोला खतरनाक गेंदबाजी का राज

मैच खत्म होने के बाद आकाश मधवाल ने कहा कि मैं लगातार कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस कर रहा था और अपनी बारी का इंतजार कर रहा था. मैंने इंजीनियरिंग की है लेकिन मेरा क्रिकेट ही जूनून रहा है. मैं इस मौके का 2018 से इंतजार कर रहा था. उन्होंने आगे कहा कि मैंने 2018 से लगातार नेट्स में गेंदबाजी की है और अब मौका मिला तो मैंने अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश की है. मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में भी टीम का ऐसा ही प्रदर्शन रहेगा और हम फिर चैंपियन बनेंगे. 

बुमराह को लेकर कही ये बात

आकाश मधवाल ने मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के बेहतरीन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर कहा कि उनकी अपनी जगह है. मुझे टीम में जो करने को कहा गया है उसे निभाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए निकोलस पूरन का विकेट सबसे बेस्ट था. बता दें कि पीठ की चोट के चलते बुमराह पिछले लंबे समय से टीम इंडिया और आईपीएल टीम से बाहर हैं. उनकी सर्जरी हो चुकी है अब वह रिकवर कर रहे हैं. 

मधवाल ने की कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी

29 साल के आकाश मधवाल ने टीम इंडिया के महान स्पिनर रहे अनिल कुंबले की भी बराबरी कर ली. मधवाल ने जैसे ही 5वां विकेट लिया उन्होंने यह उपलब्धि हासिल कर ली. आईपीएल इतिहास में अनिल कुंबले के नाम 5 रन देकर 5 विकेट लेने का सबसे इकॉनमिकल फाइव विकेट हॉल रिकॉर्ड दर्ज है. आकाश ने इस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. उन्होंने भी लखनऊ के खिलाफ 5 रन देकर 5 विकेट लिए. इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए वह उभरते सितारे  हैं. मुंबई इंडियंस टीम ने उन्हें 20 लाख रुपए में स्क्वॉड से जोड़ा था.

जरूर पढ़ें

क्रुणाल की एक गलती पड़ी टीम पर भारी, ये चूक नहीं करते तो जिंदा रहती ट्रॉफी जीतने की उम्मीद!
20 लाख के इस गेंदबाज ने रचा नया इतिहास, कर ली दिग्गज अनिल कुंबले के इस धांसू रिकॉर्ड की बराबरी

Trending news