6,6,4,4,2,4... कप्तान का ही उतार दिया भूत, टीम इंडिया में शुभमन गिल की जगह पर मंडराया खतरा!
Advertisement

6,6,4,4,2,4... कप्तान का ही उतार दिया भूत, टीम इंडिया में शुभमन गिल की जगह पर मंडराया खतरा!

KKR vs RR: प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर खिलाड़ी ने बल्ले से धमाल मचा दिया. उन्होंने पारी के पहले ही ओवर में 26 रन ठोक दिए. इस धाकड़ खिलाड़ी ने पारी की शुरुआती गेंदों पर लगातार 2 छक्के जड़े. कमाल की बात ये रही कि उन्होंने कप्तान को ही निशाना बनाया.

6,6,4,4,2,4... कप्तान का ही उतार दिया भूत, टीम इंडिया में शुभमन गिल की जगह पर मंडराया खतरा!

Yashasvi Jaiswal 26 Runs in an Over: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) में युवा बल्लेबाज लगातार धमाल मचा रहे हैं. ऐसा ही शानदार कमाल राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनर ने दिखाया, जब विरोधी टीम के कप्तान को ही निशाना बना दिया. राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR vs RR) के बीच गुरुवार को आईपीएल-2023 के 56वें मैच में ये सब हुआ.

राजस्थान को मिला 150 रन का लक्ष्य

प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम में इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीता और कोलकाता को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. कोलकाता टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए. टीम के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे वेंकटेश अय्यर ने 42 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्के लगाकर 57 रनों का योगदान दिया. स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कमाल का प्रदर्शन किया और महज 25 रन देकर 4 विकेट लिए.

इस बल्लेबाज ने सब कर दिया तहस-नहस

इसके बाद केकेआर के कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) खुद ही पहला ओवर करने उतर आए. शायद उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी. युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)) ने पहली ही गेंद को छक्के के लिए भेज दिया. इसके बाद अगली गेंद को बैकवर्ड स्क्वायर लेग दिशा में हवाई सैर करा दी. अगली 2 गेंदों पर यशस्वी ने लगातार चौके जड़े. ओवर की 5वीं गेंद पर उन्होंने दौड़कर 2 रन पूरे किए और आखिरी गेंद को भी नहीं बख्शा. ऑफ साइड पर इस गेंद को खेलते हुए चौके के लिए भेजा. राणा कुछ समझ नहीं पाए और अपने ओवर में 26 लुटा दिए.

टीम इंडिया से आ सकता है बुलावा

यशस्वी जायसवाल टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हैं. जिस तरह का प्रदर्शन वह कर रहे हैं, इससे तो साफ कहा जा सकता है कि वह जल्द ही टीम इंडिया से खेलते दिख सकते हैं. इस वक्त भारत के लिए ओपनिंग में शुभमन गिल लगातार अच्छा कर रहे हैं. ऐसे में यशस्वी जायसवाल से उन्हें खतरा हो सकता है.

जरूर पढ़ें

बिना डेब्यू के ही खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, IPL में खेल लिया आखिरी मैच!
वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, ICC ने सबसे बड़े दुश्मन को दिया फायदा! 

 

Trending news