WATCH: पहले घूंसा मारा, गिराया और फिर चली लातें... क्लब चीफ की हरकत पर एक्शन, सारे मैच सस्पेंड
Advertisement
trendingNow12007540

WATCH: पहले घूंसा मारा, गिराया और फिर चली लातें... क्लब चीफ की हरकत पर एक्शन, सारे मैच सस्पेंड

Turkey Club News : तुर्की में एक क्लब के अध्यक्ष ने सबके सामने मैदान पर रेफरी को घूंसा जड़ दिया. बाद में क्लब के चीफ फारूक कोका को अरेस्ट करने के आदेश दे दिए गए. अब इस मामले पर एक्शन हुआ है. तुर्की फुटबॉल फेडरेशन ने लीग के सारे मैच सस्पेंड कर दिए हैं. 

क्लब चीफ ने घूंसा जड़ दिया था

Turkey Football Club News : तुर्की के एक फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष ने मैदान पर घमासान मचा दिया. क्लब के चीफ फारूक कोका (Faruk Koca) को गिरफ्तार तक करने के आदेश दे दिए गए. अब तुर्की फुटबॉल फेडरेशन ने एक्शन लिया है और लीग के सारे मैच सस्पेंड कर दिए. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

सारे लीग मैच सस्पेंड

तुर्की फुटबॉल महासंघ ने देश में सभी लीग मुकाबलों को सस्पेंड कर दिया क्योंकि सोमवार को एक क्लब के अध्यक्ष फारुक कोका ने शीर्ष स्तर के मैच के आखिर में रेफरी के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. एमकेई अंकारागुकु क्लब के अध्यक्ष फारूक कोका ने सोमवार को कायकुर रिजेस्पोर के खिलाफ सुपर लीग मैच में सीटी बजने के बाद रेफरी हलील उमुत मेलर पर हमला किया और घूंसा मारा.

मैदान पर गिरे तो मारी लात

कोका के मुक्के से रेफरी मैदान पर गिर गए. मैच के बाद हाथापाई हुई जिसमें उन्हें लात भी मारी गई क्योंकि रिजेस्पोर ने अंतिम मिनट में बराबरी गोल दाग दिया था जिसके बाद खेल प्रशंसक पिच पर घुस गए थे. महासंघ ने घोषणा की कि उसने इस हिंसा पर आपात बैठक के बाद सभी लीग मैच को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया है. 

आंख के पास फ्रेक्चर

रेफरी मेलर को आंख के पास फ्रेक्चर के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी हालत गंभीर नहीं है. उनके बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है. कोका को भी रात में अस्पताल में भर्ती कराया गया. न्याय मंत्री यिल्माज टुंक ने ‘एक्स’ पर घोषणा की कि कोका को अधिकारी को चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया था. (एजेंसी से इनपुट)

Trending news