WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टीम इंडिया के लिए सुनाई बुरी खबर, WTC Final में झेलना पड़ेगा ये बड़ा झटका
Advertisement

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टीम इंडिया के लिए सुनाई बुरी खबर, WTC Final में झेलना पड़ेगा ये बड़ा झटका

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सुनाई है. 

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टीम इंडिया के लिए सुनाई बुरी खबर, WTC Final में झेलना पड़ेगा ये बड़ा झटका

ICC WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सुनाई है. पैट कमिंस ने साफ किया है कि उनके कुछ धुरंधर खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काल बनेंगे. 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टीम इंडिया के लिए सुनाई बुरी खबर

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस को दो महीने तक टी20 क्रिकेट खेल कर इंग्लैंड पहुंचने की जगह भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) फाइनल के लिए थोड़ा कम अभ्यास के साथ पहुंचने से कोई परहेज नहीं है. ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन और डेविड वॉर्नर आईपीएल में खेल रहे थे, जबकि मार्नस लाबुशेन काउंटी क्रिकेट में खेल रहे थे. इन तीनों के अलावा टीम के ज्यादातर खिलाड़ी लंबे समय के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलेंगे. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम को जोश हेजलवुड की कमी खलेगी जो चोट के कारण इस अहम मुकाबले से बाहर हो गए हैं. जोश हेजलवुड की जगह तेज गेंदबाजी हरफनमौला माइकल नेसर को शामिल किया गया है.

WTC Final में झेलना पड़ेगा ये बड़ा झटका   

पैट कमिंस से जब डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले कम अभ्यास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘आज के दौर में क्रिकेट में आराम मिलना मुश्किल है ऐसे में यह हमारे लिए अच्छा है.’ ऑस्ट्रेलिया के लिए 49 मैचों में 217 टेस्ट विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी ने कहा, ‘मैंने हमेशा कहा है, छह टेस्ट मैचों (एशेज में पांच सहित) के साथ, अधिक खेल कर यहां पहुंचने की तुलना में थोड़े कम अभ्यास के आना बेहतर है. मैं एक गेंदबाज के दृष्टिकोण से बात कर रहा हूं. इसलिए मैं शारीरिक रूप से तरोताजा रहना चाहता हूं.’ पैट कमिंस ने ओवल में आईसीसी के ‘आफ्टरनून विद टेस्ट लेजेंड्स’ कार्यक्रम कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया में हमने काफी ट्रेनिंग की है. हमने कड़ा प्रशिक्षण लिया है. हम तरोताजा और उत्सुक है.’

Trending news