Team India ने WTC Final में कर दी बड़ी गलती, ऑस्ट्रेलिया के शतकवीर के बयान से रोहित को लगेगी मिर्ची!
Advertisement

Team India ने WTC Final में कर दी बड़ी गलती, ऑस्ट्रेलिया के शतकवीर के बयान से रोहित को लगेगी मिर्ची!

IND vs AUS, Final: ट्रेविस हेड के तेज तर्रार शतक से भारतीय तेज गेंदबाजी धारहीन दिखाई दी, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) फाइनल के पहले दिन स्टंप तक तीन विकेट पर 327 रन बनाकर शानदार शुरुआत की. रविचंद्रन अश्विन को Playing 11 में नहीं चुनने का फैसला फिर भारी पड़ा.

Team India ने WTC Final में कर दी बड़ी गलती, ऑस्ट्रेलिया के शतकवीर के बयान से रोहित को लगेगी मिर्ची!

WTC Final 2023: ट्रेविस हेड के तेज तर्रार शतक से भारतीय तेज गेंदबाजी धारहीन दिखाई दी, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) फाइनल के पहले दिन स्टंप तक तीन विकेट पर 327 रन बनाकर शानदार शुरुआत की. रविचंद्रन अश्विन को Playing 11 में नहीं चुनने का फैसला फिर भारी पड़ा, क्योंकि न तो उमेश यादव और न ही शार्दुल ठाकुर दमदार दिखे जिससे भारतीय गेंदबाजी आक्रमण दूसरे और तीसरे सत्र में पूरी तरह बेदम दिखा.

टीम इंडिया ने पहले ही टेस्ट में कर दी बड़ी गलती

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने बुधवार को भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) फाइनल के पहले दिन शतक जड़ने के बाद कहा कि टीम ने टॉस गंवाने के बाद अच्छी शुरुआत की. हेड 146 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं, जिससे टीम ने पहले दिन स्टंप तक तीन विकेट 327 रन बना लिए. उन्होंने कहा, ‘आज सुबह टॉस हारने के बाद हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.’

ऑस्ट्रेलिया के शतकवीर के बयान से रोहित को लगेगी मिर्ची!

ट्रेविस हेड ने कहा, ‘पिच पर अभी भी बहुत कुछ है, आप दूसरी नयी गेंद से देख सकते थे. कल सुबह काफी मेहनत करनी होगी लेकिन वास्तव में अच्छी शुरुआत करना अच्छा है.’ हेड जब क्रीज पर उतरे तब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर तीन विकेट पर 73 रन था. उन्होंने और स्टीव स्मिथ (95 रन पर बल्लेबाजी कर रहे) ने मिलकर 251 रन की साझेदारी की. ट्रेविस हेड ने कहा, ‘मैं कोशिश कर रहा था कि मैं अच्छी स्थिति में रहूं. मुझे थोड़ी परेशानी भी हुई. मैंने इस दौरान संभलने की कोशिश की और सांमजस्य बिठाया. जब दूसरे छोर पर ऐसा खिलाड़ी खेल रहा है तो यह अच्छा लगता है. पर यह अच्छी शुरुआत है.’

भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण का लचर प्रदर्शन

भारत ने अश्विन की जगह एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को चुना जिससे भी टीम को कोई मदद नहीं मिली, क्योंकि हेड (146 रन बनाकर खेल रहे) और स्मिथ (95 रन बनाकर खेल रहे) ने चौथे विकेट लिए 370 गेंद में 251 रन की नाबाद साझेदारी से ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट पर 73 रन के स्कोर से उबारने में मदद की. मार्नस लाबुशेन (26 रन) का विकेट 25वें ओवर में गिरा था, जिसके बाद स्मिथ और हेड ने दोपहर और शाम के सत्र में बल्लेबाजी के मुफीद पिच का फायदा उठाया. अभी तक 44 चौके और एक छक्का लग चुका है, जिससे भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण का लचर प्रदर्शन साफ दिखता है.

Trending news