World Cup 2023: वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया से बाहर
Advertisement

World Cup 2023: वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया से बाहर

Team India News: भारत और अफगानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला बुधवार 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के इस अहम मैच से पहले भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है. 

World Cup 2023: वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया से बाहर

World Cup 2023: भारत और अफगानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला बुधवार 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के इस अहम मैच से पहले भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है. वीरेंद्र सहवाग ने अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 11 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से एक स्टार क्रिकेटर को बाहर करने की सलाह दी है.

वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 11 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आराम दिया जाना चाहिए. वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की जगह प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को शामिल किया जाना चाहिए.

इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया से बाहर

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से कहा, 'अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में मुझे लगता है कि सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आराम दिया जाना चाहिए. रविचंद्रन अश्विन की जगह प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को शामिल किया जाना चाहिए. मोहम्मद शमी शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट भी लिए थे. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम का विकेट अलग है और मैदान भी छोटा है. रविचंद्रन अश्विन को बड़े मैचों के लिए बचाकर रखना चाहिए.'

स्विंग और रिवर्स स्विंग के बड़े महारथी

मोहम्मद शमी अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मोहम्मद शमी नई और पुरानी गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं. मोहम्मद शमी अपनी स्विंग, बाउंस और सीम बॉलिंग से कहर मचा सकते हैं. मोहम्मद शमी ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. वह स्विंग और रिवर्स स्विंग के बड़े महारथी हैं. मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया की तरफ से 94 वनडे मैचों में 171 विकेट लिए हैं. वह अपने खिलाफ बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं देते हैं. मोहम्मद शमी की अतिरिक्त गति और हार्ड लेंथ गेंदें डालने की क्षमता उन्हें बहुत कातिलाना गेंदबाज बनाती हैं. 

Trending news