IND vs PAK: पाकिस्तान के कप्तान का माइंड गेम, वर्ल्ड कप मैच से पहले भारत को लेकर बयान से मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow11769004

IND vs PAK: पाकिस्तान के कप्तान का माइंड गेम, वर्ल्ड कप मैच से पहले भारत को लेकर बयान से मचाया बवाल

World Cup 2023 News: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि उनकी टीम भारत में वनडे वर्ल्ड कप जीतने पर ध्यान लगाए हैं और वे सिर्फ 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी को हराने के बारे में नहीं सोच रहे. पाकिस्तान के आईसीसी टूर्नामेंट के लिए भारत यात्रा करने की उम्मीद है, हालांकि उनकी भागीदारी सरकारी मंजूरी पर निर्भर है.

IND vs PAK: पाकिस्तान के कप्तान का माइंड गेम, वर्ल्ड कप मैच से पहले भारत को लेकर बयान से मचाया बवाल

World Cup 2023: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि उनकी टीम भारत में वनडे वर्ल्ड कप जीतने पर ध्यान लगाए हैं और वे सिर्फ 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी को हराने के बारे में नहीं सोच रहे. पाकिस्तान के आईसीसी टूर्नामेंट के लिए भारत यात्रा करने की उम्मीद है, हालांकि उनकी भागीदारी सरकारी मंजूरी पर निर्भर है. इस समय दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक बाबर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उनकी टीम महज चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अहम मुकाबले पर ही ध्यान नहीं लगा रही है बल्कि पूरे वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी.

पाकिस्तान के कप्तान का माइंड गेम

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा, ‘हम वर्ल्ड कप में सिर्फ भारत के खिलाफ खेलने और जीतने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. अगर हमें आईसीसी खिताब जीतना है तो हमें हर मैच में अच्छा करना होगा, हम इसी की कोशिश में जुटे हैं. हम भारत में वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं, सिर्फ भारत से खेलने नहीं जा रहे.’ बाबर ने कहा कि खिलाड़ी लगातार सीरीज के लिए तैयारी में जुटे हैं.

वर्ल्ड कप मैच से पहले भारत को लेकर बयान से मचाया बवाल

बाबर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में चल रह उठापटक का आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप और इससे पहले होने वाली सीरीज में राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. पीसीबी के अधिकारियों और चयन समिति में हालिया बदलाव का असर खिलाड़ियों पर पड़ने के बारे में पूछने पर बाबर ने कहा कि उनका काम क्रिकेट पर ध्यान लगाना है. बाबर ने कहा, ‘पीसीबी में जो कुछ हो रहा है, हम उस पर ध्यान नहीं लगाते हैं. हम सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान लगाते हैं. आगामी मैचों का पूरा कार्यक्रम हमारे सामने है और हम जानते हैं कि पेशवर खिलाड़ी के तौर पर हमें इन मैचों को जीतने के लिए क्या करने की जरुरत है.’

Trending news