World Cup: बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे अंग्रेज खिलाड़ी, कहा- भारत को हराकर जीतेंगे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी
Advertisement
trendingNow11913304

World Cup: बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे अंग्रेज खिलाड़ी, कहा- भारत को हराकर जीतेंगे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी

World Cup News: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि इंग्लिश टीम मौजूदा वर्ल्ड कप में भारत को करारी मात देने में सक्षम है. भारत ने हर चार साल में होने वाले वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज शुरुआती दो मैच में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ दो आसान जीत के साथ किया. 

World Cup: बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे अंग्रेज खिलाड़ी, कहा- भारत को हराकर जीतेंगे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी

World Cup: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि इंग्लिश टीम मौजूदा वर्ल्ड कप में भारत को करारी मात देने में सक्षम है. भारत ने हर चार साल में होने वाले वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज शुरुआती दो मैच में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ दो आसान जीत के साथ किया. डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड हालांकि बांग्लादेश को मात देने से पहले न्यूजीलैंड से हार गया.

बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे अंग्रेज खिलाड़ी

क्रिस वोक्स ने ‘स्काई स्पोर्ट्स’ से कहा, ‘भारत में जीतना बेहद कठिन चुनौती है. मुझे लगता है कि उपमहाद्वीप की टीमें घरेलू परिस्थितियों में अधिक सहज महसूस करेंगी.’ इंग्लैंड की 2019 की वर्ल्ड चैंपियन टीम के सदस्य वोक्स ने हालांकि कहा कि उनके पास भारत को मात देने की क्षमता है. भारत और इंग्लैंड 29 अक्टूबर को लखनऊ में आमने-सामने होंगे.

'भारत को हराकर जीतेंगे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी'

क्रिस वोक्स ने कहा, ‘इससे हमारे लिए उन्हें उनकी सहजता से बाहर करना बेहद कठिन हो जाता है, लेकिन हमारे पास प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम टीम और खिलाड़ी हैं. लोगों ने कुछ समय से हमें देखा है और सफेद गेंद के प्रारूप की टीम के रूप में दुनिया भर में हमारे से कुछ उम्मीदें हैं.’ क्रिस वोक्स ने कहा कि वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए इंग्लैंड को खिलाड़ियों से अपेक्षाओं पर काबू पाना होगा.

'हम अच्छी चुनौती देंगे'

क्रिस वोक्स ने कहा, ‘जीतने के लिए यह एक कठिन प्रतियोगिता है, क्या ऐसा नहीं है? खासकर यहां, लेकिन हम अच्छी चुनौती देंगे. हम एक बार में एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं. स्वाभाविक रूप से लोगों को हमारे से उम्मीदें हैं और हमें निश्चित रूप से खुद से उम्मीदें हैं.’ अपने अगले मुकाबले में इंग्लैंड रविवार को नई दिल्ली में अफगानिस्तान से भिड़ेगा. वोक्स ने कहा कि वह अपने गेंदबाजी प्रदर्शन में सुधार करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मैं थोड़ा बेहतर गेंदबाजी करना पसंद करता, लेकिन यह लंबी प्रतियोगिता है और आप इतनी जल्दी शीर्ष स्तर पर नहीं पहुंचना चाहते.’

Trending news