IND vs PAK: भूख के आगे बेबस था ये क्रिकेटर, सचिन ने कह दी ऐसी बात कि पाकिस्तान की उड़ा दी धज्जियां
Advertisement

IND vs PAK: भूख के आगे बेबस था ये क्रिकेटर, सचिन ने कह दी ऐसी बात कि पाकिस्तान की उड़ा दी धज्जियां

Irfan Pathan: भारतीय क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे किस्से रहे हैं जिन्हें सुनकर हर क्रिकेट फैन अचंभे में रह जाता है. अब ऐसा ही एक किस्सा भारत के पूर्व क्रिकेटर ने खुद अपनी मुंह जबानी बताया है. उन्होंने इस किस्से में अपनी एक आदत के बारे में बताया है जिसको लेकर वह मजबूर थे. 

IND vs PAK: भूख के आगे बेबस था ये क्रिकेटर, सचिन ने कह दी ऐसी बात कि पाकिस्तान की उड़ा दी धज्जियां

Irfan Pathan Interesting Story: भारतीय क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे वाकये हुए हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है. ऐसा ही एक वाकया भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने बताया है. उन्होंने अपनी एक आदत के बार में बताया है जिसको लेकर वह मजबूर थे. हालांकि, इस आदत को लेकर उन्हें एक बार शर्मिंदा भी होना पड़ा था. इसी को लेकर उन्होंने एक टीवी शो के दौरान खुलासा किया है. 

इस आदत को लेकर शर्मिंदा हुए थे इरफान 

इरफान पठान ने एक टीवी शो के दौरान अपना वो किस्सा सुनाया जिसके कारण उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था. उन्होंने बताया कि वह अपने खाने पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे. उन्होंने खुलासा किया कि वह खाए बगैर गेंदबाजी नहीं कर पाते थे. ये उनकी आदत थी. इसी आदत को लेकर उन्हें एक मैच के दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था. 

जब सचिन ने पूछ सवाल 

इरफान ने बताया कि एक मैच के दौरान टॉस हो चुका था. सब ड्रेसिंग रूम में थे. तभी सचिन पाजी मेरे पास आए उस समय मेरे हाथ में खाने की प्लेट थी. सचिन पाजी ने मुझसे टॉस को लेकर पूछा कि क्या हुआ जबकि उन्हें पता था कि टॉस में क्या हुआ है. फिर भी सचिन पाजी ने कहा कि अपनी बैटिंग हैं न, मैंने कहा - नहीं पाजी, अपनी बोलिंग है. इसके बाद सचिन पाजी मेरे खाने की प्लेट पर नजर डालते हुए बोले कि अच्छा बोलिंग है और यह कहते हुए वह चले गए. इरफान ने इस वाकये को लेकर कहा कि इसके बाद से मैं कभी उनके सामने खाते हुए नहीं आया हूं. 

पाकिस्तान दौरे को लेकर कही मजेदार बात 

इरफान पठान ने भारत के पाकिस्तान दौरे को लेकर भी एक मजेदार किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि लंच के दौरान जो भी रहता था. मैं कुछ भी नहीं छोड़ता था. मैं बिरयानी, निहारी सब खा जाता था. बता दें, कि 2006 में भारतीय टीम पाकिस्तान दौरे पर गई थी. इस दौरे पर कराची टेस्ट में इरफान पठान ने इतिहास रच दिया था. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक ले ली थी. मैच के पहले ही ओवर में तीन विकेट लेकर उन्होंने पाकिस्तान की धज्जियां उड़ा दी थीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news