WATCH: अक्षर पटेल को समझने में कर दी बड़ी गलती, दूर जाकर गिरी बल्लेबाज की गिल्लियां
Advertisement

WATCH: अक्षर पटेल को समझने में कर दी बड़ी गलती, दूर जाकर गिरी बल्लेबाज की गिल्लियां

Axar Patel Video: भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने रायपुर टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. इस मुकाबले को भारत ने 20 रनों से जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया. अक्षर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

WATCH: अक्षर पटेल को समझने में कर दी बड़ी गलती, दूर जाकर गिरी बल्लेबाज की गिल्लियां

IND vs AUS 4th T20, Axar Patel Video : भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने रायपुर में खेले गए सीरीज के चौथे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. भारत ने इस मुकाबले को 20 रनों से जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया. इस बीच अक्षर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को रायपुर में खेले गए चौथे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 20 रनों से हराया. इसी के साथ मेजबानों ने 5 मैचों की इस टी20 सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली. धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का कप्तानी डेब्यू भी सीरीज जीत के साथ हुआ. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 174 रन बनाए जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट पर 154 रन ही बनाने दिए.

वायरल हो रहा अक्षर का वीडियो

अक्षर पटेल ने पारी के 12वें ओवर में बेन मैकडरमोट (19) को बोल्ड किया. बेन ने इस गेंद को समझने में बड़ी गलती कर दी. वह इस गेंद को खेलने की कोशिश में आगे बढ़े लेकिन गिल्लियां बिखर गईं. उन्होंने 22 गेंदों पर 1 चौके की मदद से 19 रन बनाए. अक्षर का ये वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान 36 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे, जो नाबाद लौटे. उन्होंने 23 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके और इतने ही छक्के जड़े.

अक्षर बने प्लेयर ऑफ द मैच

मुकाबले में स्पिनर अक्षर पटेल ने 3 विकेट लिए. उन्होंने 4 ओवर के अपने कोटे में केवल 16 रन दिए. अक्षर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उनके अलावा टीम में करीब एक साल बाद वापसी करने वाले पेसर दीपक चाहर ने 2 विकेट हासिल किए. आवेश खान और रवि बिश्नोई को भी 1-1 विकेट मिला.

Trending news