Virat Kohli Bungalow: विराट कोहली ने मुंबई में खरीदा इतना आलीशान बंगला, कीमत में आ जाएंगी 100 कारें
Advertisement

Virat Kohli Bungalow: विराट कोहली ने मुंबई में खरीदा इतना आलीशान बंगला, कीमत में आ जाएंगी 100 कारें

Virat Kohli Bungalow: दुनिया के धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में एक आलीशान बंगला खरीदा है. इसकी कीमत करोड़ों में है. विराट तो फिलहाल भारतीय टीम के साथ हैं, ऐसे में रजिस्ट्री से जुड़ी तमाम प्रक्रिया उनके बड़े भाई ने पूरी कराई है.

virat kohli

Virat Kohli Bungalow in Alibaug : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के मौजूदा दौर के धाकड़ बल्लेबाजों में होती है. वह फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं. टीम इंडिया ने 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है, जो धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही है. इस बीच विराट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. विराट ने मुंबई में एक आलीशान बंगला खरीदा है.

अलीबाग इलाके में खरीदा बंगला

भारत के धुरंधर क्रिकेटर विराट कोहली ने मुंबई के अलीबाग में आलीशान बंगला खरीदा है. यह 2000 वर्ग फीट में फैला है. विराट कोहली फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हैं. ऐसे में रजिस्ट्री से जुड़ी तमाम प्रक्रिया उनके बड़े भाई विकास कोहली ने पूरी कराई है. 

100 कारों के बराबर है कीमत

विराट कोहली के इस बंगले की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इतनी कीमत में भारत में 100 छोटी कारें आ सकती हैं- जैसे वैगनआर, सिलेरियो, क्विड. ये भी जानकारी मिली है कि विराट कोहली ने 36 लाख रुपये बतौर स्टांप ड्यूटी चुकाए हैं. इस बंगले में उन्हें 400 स्क्वायर फीट का स्वीमिंग पूल भी मिलेगा.

20 करोड़ का फार्म हाउस भी है विराट के पास

विराट कोहली ने अलीबाग में दूसरी प्रॉपर्टी में निवेश किया है. इसी इलाके में पिछले साल सितंबर में उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर 36,059 वर्ग फीट का फार्महाउस रजिस्टर कराया था. इस फार्महाउस के लिए उन्होंने करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए थे. टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के पास भी अलीबाग में 4 एकड़ की प्रॉपर्टी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news