WATCH: टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली से पूछा 'ऑफ स्टंप के बाहर' वाला सवाल, कॉमेडियन को उसी अंदाज में मिला जवाब
Advertisement

WATCH: टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली से पूछा 'ऑफ स्टंप के बाहर' वाला सवाल, कॉमेडियन को उसी अंदाज में मिला जवाब

Virat Kohli Video: अपनी अलग ही शैली के लिए मशहूर कॉमेडियन दानिश सैत ने भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेटरों के साथ कुछ मौज-मस्ती की. उन्होंने मजेदार सवाल किए जिसका जवाब भी उन्हें वैसे ही अंदाज में मिला. 

Danish Sait (Video Grab/ Twitter)

Danish Sait Comedy Video, Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप का मंच सज चुका है और टीमें खिताब जीतने की अपनी तैयारी में किसी भी तरह की कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. क्रिकेट फैंस की नजरें भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले पर हैं कि आखिर इस बार कौन बाजी मारेगा. दोनों ही टीमें सुपर-12 राउंड में अपने अभियान का आगाज भी इसी मैच से करेंगी. इस बीच आईसीसी ने एक कमाल का वीडियो शेयर किया है जिसमें कॉमेडियन दानिश सैत अपने मजाकिया अंदाज में खिलाड़ियों से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.

आईसीसी ने शेयर किया Video

कॉमेडियन दानिश सैत ने भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेटरों के साथ कुछ मौज-मस्ती की. उन्होंने मजेदार सवाल किए जिसका जवाब भी उन्हें वैसे ही अंदाज में मिला. दानिश ने रविचंद्रन अश्विन से तो पूछा कि क्या आप टूरिस्ट वीजा या वर्क वीजा पर ऑस्ट्रेलिया आए हैं. इतना ही नहीं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से उन्होंने 'ऑफ स्टंप के बाहर जाने' जैसा सवाल दागा, जिस पर जवाब भी कुछ उसी अंदाज में मिला. सूर्यकुमार यादव तो खुद उन्हीं के अंदाज में मस्ती करते नजर आए. यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

सवाल ही छोड़ दिया

दानिश ने इस दौरान विराट कोहली से पूछा कि अगर वह उनसे ऑफ स्टंप के बाहर का सवाल पूछें तो क्या वह इसे छोड़ देंगे? इसे सुनकर कोहली ने पहले तो सैत को गौर से देखा और फिर उनसे दूर चले गए. सैत ने फिर कहा, 'ठीक है छोड़ दिया.' दानिश सैत को उनकी अलग ही शैली के लिए जाना जाता है. वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के साथ भी वीडियो बना चुके हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Danish sait (@danishsait)

हार्दिक से कॉफी पर सवाल

वीडियो में उन्होंने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन, पाकिस्तान के आसिफ, शाहनवाज दहानी, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन अफरीदी और कई अन्य क्रिकेटरों से अजीबोगरीब सवाल पूछते हुए देखा गया. सैत ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से भी पूछा, 'क्या आप करके आए.' इस पर हार्दिक ने जवाब दिया, 'हट, मैं कॉफी पीने जा रहा हूं.' उन्होंने पाकिस्तान के पेसर शाहीन अफरीदी को मीम फेस बनाने के लिए भी कहा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news