Indian Team: दिनेश कार्तिक की पारी के फैन हुए दिग्गज क्रिकेटर्स, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Indian Team: दिनेश कार्तिक की पारी के फैन हुए दिग्गज क्रिकेटर्स, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

Indian Team: दिनेश कार्तिक बहुत ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं. कार्तिक साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार हाफ सेंचुरी लगाई है. 

bcci.tv

Indian Team: दिनेश कार्तिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उन्होंने चौथे टी20 मैच में आतिशी हाफ सेंचुरी लगाई. उनकी इस पारी के दिग्गज क्रिकेटर्स भी फैन हो गए हैं. 

दिग्गज क्रिकेटर्स हुए फैन 

पूर्व भारतीय क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की शानदार पारी की तारीफ की. कार्तिक ने टी20 में अपना पहला अर्धशतक जमाया जिसकी वजह से भारत ने सीरीज के चौथे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 82 रन से शिकस्त दी. 

शानदार फॉर्म में दिनेश कार्तिक 

दिनेश कार्तिक बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ कार्तिक ने 27 गेंदों में 55 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 2 लंबे छक्के शामिल हैं. आवेश खान ने चार विकेट चटकाए और मेजबान टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया. भारत ने सीरीज 2-2 से बराबर कर ली.

सहवाग ने की सराहना 

दिग्गज क्रिकेटर्स वीरेंद्र सहवाग ने शानदार प्रदर्शन के लिए दिनेश कार्तिक और आवेश दोनों की सराहना की, जबकि रैना ने टीम इंडिया को 'शानदार जीत' के लिए बधाई दी. इस बीच भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने सीरीज में वापसी करने के लिए टीम की प्रशंसा की. पांचवां और अंतिम टी20आई जो कि सीरीज का निर्णायक भी है, रविवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा. 

Trending news