IND vs AUS: इस खिलाड़ी ने कर दिया सबका मुंह बंद, दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल
Advertisement

IND vs AUS: इस खिलाड़ी ने कर दिया सबका मुंह बंद, दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच शुक्रवार को पहला वनडे मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही. 

 

IND vs AUS: इस खिलाड़ी ने कर दिया सबका मुंह बंद, दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल

KL Rahul: वनडे सीरीज का टीम इंडिया के लिए बढ़िया आगाज रहा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत कर ली. इस जीत में टीम के कई खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन रहा. एक खिलाड़ी तो ऐसा रहा जिसने टीम में वापसी करते ही अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. इस खिलाड़ी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे फैंस और दिग्गज खिलाड़ियों को करारा जवाब दे दिया. 

इस खिलाड़ी ने दिया करारा जवाब 

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल को पहले 2 टेस्ट में खिलाने के बाद बचे हुए मुकाबलों में टीम से बाहर कर दिया था लेकिन पहले वनडे में टीम में मौका मिलते ही उन्होंने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. केएल राहुल ने पहले वनडे में मैच विनिंग पारी खेलते हुए 75 रन बनाए. खेलकर जिसके चलते टीम ने आसान जीत दर्ज कर ली. अपनी इसी पारी के साथ उन्होंने आलोचना कर रहे पूर्व क्रिकेटर के भी मुंह बंद कर दिए. 

इस दिग्गज ने की तारीफ 

टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के फॉर्म को लेकर जमकर सवाल खड़े हुए थे लेकिन पहले वनडे में शानदार अर्धशतकीय पारी से उन्होंने सबको करारा जवाब दे दिया है. पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने टेस्ट सीरीज में राहुल पर जमकर हल्ला बोला था लेकिन अब वही पहले वनडे के बाद तारीफ करते नजर आए. ट्वीट कर वेंकटेश ने मैच जीतने के बाद लिखा - दबाव में बेहतरीन संयम और केएल राहुल की शानदार पारी. रवींद्र जडेजा ने भी अच्छा क्रिकेट खेला और टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इसके अलावा आकाश चोपड़ा और वसीम जाफर ने भी ट्वीट कर टीम को जीत की बधाई दी. 

ऐसा रहा मैच 

पहले वनडे में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी को न्योता दिया. भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा जिसके चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम को 188 रनों पर ढेर कर दिया. इसके जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम के 4 विकेट जल्दी गिर गए लेकिन केएल राहुल और रवींद्र जडेजा मैच को अंत तक ले गए और टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news