6,4,6,6,6,6,6... एक ओवर में लुटाए 46 रन, इस गेंदबाज की ऐसी लगी क्लास कि जिंदगी भर रखेगा याद!
Advertisement
trendingNow11680558

6,4,6,6,6,6,6... एक ओवर में लुटाए 46 रन, इस गेंदबाज की ऐसी लगी क्लास कि जिंदगी भर रखेगा याद!

46 Runs in an Over: आईपीएल-2023 के बीच ही एक ऐसे मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ओवर में कुल 46 रन बन गए. ये मैच आईपीएल का तो नहीं है, लेकिन है टी20 फॉर्मेट का ही. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

6,4,6,6,6,6,6... एक ओवर में लुटाए 46 रन, इस गेंदबाज की ऐसी लगी क्लास कि जिंदगी भर रखेगा याद!

46 Runs in an Over: भारत के अलग-अलग शहरों में इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) के मुकाबले खेले जा रहे हैं. फैंस पर आईपीएल का खुमार पूरी तरह छाया हुआ है. स्टेडियम में हजारों की भीड़ मैच देखने जुट रही है. इसी बीच एक मैच में अलग ही रिकॉर्ड बन गया. ये मैच आईपीएल का तो नहीं है, लेकिन है टी20 फॉर्मेट का ही. इस दौरान एक ओवर में जमकर रन बरसे. गेंदबाज की ऐसी क्लास लगी कि ओवर में कुल 46 रन लुटा दिए. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ओवर में लुटा दिए 46 रन

सोशल मीडिया पर एक टी20 मैच का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक ओवर में 46 रन बन गए. बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जिसमें देखा जा सकता है कि एक ओवर के अंदर 46 रन बन गए. हालांकि, यह वीडियो कब का है और कितना सही है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है. इस टूर्नामेंट का नाम केसीसी फ्रेंडी मोबाइल टी20 चैंपियंस ट्रॉफी-2023 बताया जा रहा है.

इस गेंदबाज ने जमकर लुटाए रन

वीडियो क्लिप में पता चल रहा है कि ओवर में 46 रन देने वाले गेंदबाज का नाम हरमन है. फैनकोड नाम के ट्विटर हैंडल से यह वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हरमन ने ओवर की शुरुआत नो बॉल से की जिस पर छक्का पड़ा. अगली गेंद बाइ रही जिस पर चार रन मिल गए. इसके बाद हरमन की गेंदों पर लगातार 5 छक्के लगे. 

 

ऐसे बने 46 रन

जो मुकाबला नजर आ रहा है, वह टेली सीसी और एनसीएम इनवेस्टमेंट के बीच है. हरमन की शुरुआती 2 गेंदों पर 11 रन बनने के बाद अगली पांच गेंदों पर बैक टू बैक छक्के पड़ते हैं. इनमें एक और गेंद को नो बॉल करार दिया जाता है. फिर ओवर की अंतिम गेंद पर चौका पड़ता है. ऐसा करते हुए ओवर में कुल 46 रन बनते हैं. यह मैच फ्रेंडली (दोस्ताना) बताया जा रहा है लेकिन हरमन को अब तो शायद ही उनकी टीम कभी मौका दे.

ये भी पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!
214 रन बनाकर भी हार गया पंजाब, कप्तान शिखर धवन ने सरेआम ले लिया इस खिलाड़ी का नाम
अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज
रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर

 

Trending news