Irani Trophy: उमरान मलिक की ऐसी बॉल, बल्लेबाज को कुछ नहीं सूझा और गिल्ली बिखर गई- Video
topStorieshindi

Irani Trophy: उमरान मलिक की ऐसी बॉल, बल्लेबाज को कुछ नहीं सूझा और गिल्ली बिखर गई- Video

Umran Malik: युवा पेसर उमरान मलिक ने ईरान ट्रॉफी टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया और पहले ही दिन सौराष्ट्र के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बल्लेबाज का ऑफ स्टंप बिखेर दिया.

Irani Trophy: उमरान मलिक की ऐसी बॉल, बल्लेबाज को कुछ नहीं सूझा और गिल्ली बिखर गई- Video

Umran Malik Video Viral: उमरान मलिक को भले ही टीम इंडिया में फिलहाल मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन वह अपनी गति और कमाल की गेंदबाजी से प्रभावित कर रहे हैं. ईरानी ट्रॉफी में शेष भारत (Rest of India) टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे उमरान मलिक ने सौराष्ट्र के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उमरान ने ऐसी गेंद फेंकी कि बल्लेबाज खड़ा ही रह गया और बॉल तो गिल्लियां बिखेरती निकल गई.

पहले ही दिन झटके तीन विकेट

जम्मू-कश्मीर के युवा पेसर उमरान मलिक फिलहाल ईरानी ट्रॉफी में शेष भारत से खेल रहे हैं. उन्होंने मुकाबले के पहले ही दिन सौराष्ट्र के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बल्लेबाज का ऑफ स्टंप बिखेर दिया. यह बल्लेबाज जयदेव उनादकत हैं जो सौराष्ट्र टीम की कप्तानी भी संभाल रहे हैं. उनादकत को 12 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा.

उमरान की शानदार गेंदबाजी

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें उमरान ने ऐसी गेंद फेंकी कि उनादकत को पता ही नहीं चला कि क्या होगा. वह बल्ला आगे की तरफ लाए लेकिन गेंद ने तब तक अपना काम कर दिया. यह गेंद हल्की रिवर्स स्विंग हुई और अंदर आते हुए एक फुललेंथ यॉर्कर में बदल गई. उमरान ने अर्पित वासवदा को भी बोल्ड किया और साथ ही धर्मेंद्र जडेजा को भी शिकार बनाया. 

 

98 रन पर सिमटी सौराष्ट्र की पारी

सौराष्ट्र टीम की पारी महज 98 रन पर सिमट गई. उमरान ने 5.5 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए. उनके अलावा मुकेश कुमार ने 23 रन देकर चार विकेट झटके. कुलदीप सेन ने भी तीन विकेट लिए. सौराष्ट्र के लिए धर्मेंद्र ने सबसे ज्यादा 28 रन का योगदान दिया. उन्होंने 36 गेंदों की अपनी पारी में छह चौके लगाए. अर्पित वासवदा ने 22 रन बनाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news