T20 World Cup में इस बॉलर को जगह ना दिए जाने पर नाराज हुए ब्रेट ली, घातक बॉलिंग में माहिर
Advertisement

T20 World Cup में इस बॉलर को जगह ना दिए जाने पर नाराज हुए ब्रेट ली, घातक बॉलिंग में माहिर

Indian Team: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली भारतीय टीम में एक खिलाड़ी को जगह ना देने पर नाराज दिखाई दिए हैं. जबकि ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. 

T20 World Cup में इस बॉलर को जगह ना दिए जाने पर नाराज हुए ब्रेट ली, घातक बॉलिंग में माहिर

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. इसके लिए टीम इंडिया की कमान कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल को बनाया गया है. लेकिन टीम इंडिया में एक स्टार खिलाड़ी को जगह ना देने पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज फास्ट बॉलर नाराज दिखाई दिए हैं. आइए जानते हैं, उस बॉलर के बारे में. 

इस खिलाड़ी को जगह मिलने पर नाराज हुए दिग्गज 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रेट ली ने कहा, "मैं उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए देखना पसंद करूंगा. इसलिए मेरे लिए ये बहुत ही ज्यादा हैरानी से भरा है कि उमरान मलिक को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. इसके अलावा ब्रेट ली ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाजों के लिए गति और उछाल महत्वपूर्ण है, लेकिन सफलता पाने के लिए यह नियंत्रण अधिक जरूरी है. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में धमाकेदार प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 22 विकेट अपने नाम किए थे. उनके घातक प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें आयरलैंड दौरे पर जगह मिली थी. लेकिन सेलेक्टर्स ने उन्हें एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं दी है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

भारत के सबसे तेज गेंदबाज 

उमरान मलिक ने आईपीएल में भारत की तरफ से सबसे तेज गेंद फेंकी है. स्पीड ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. उमरान मलिक पारी की शुरुआत में काफी किफायती नजर आते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. 

Trending news