World Cup 2023: सेंट्रल कॉन्टैक्ट से खुद बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी, अब खेलना चाहता है वनडे वर्ल्ड कप 2023
Advertisement

World Cup 2023: सेंट्रल कॉन्टैक्ट से खुद बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी, अब खेलना चाहता है वनडे वर्ल्ड कप 2023

ODI World Cup 2023: एक घातक तेज गेंदबाज की दिली इच्छा है कि वह इस साल के आखिर में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में अपनी नेशनल टीम का हिस्सा बनें. लेकिन ये खिलाड़ी सेंट्रल कॉन्टैक्ट का हिस्सा नहीं है.

World Cup 2023: सेंट्रल कॉन्टैक्ट से खुद बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी, अब खेलना चाहता है वनडे वर्ल्ड कप 2023

ICC ODI World Cup 2023: भारत की मेजबानी में इसी साल अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup) होना है. एक तेज गेंदबाज की दिली इच्छा है कि वह इस साल के आखिर में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में अपनी नेशनल टीम का हिस्सा बनें. इस खिलाड़ी ने खुद सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर होने का फैसला किया था. ऐसे में इस खिलाड़ी को टीम में मौका मिलना मुश्किल है. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से ही ये खिलाड़ी अपनी टीम का हिस्सा नहीं बन सका है.

सेंट्रल कॉन्टैक्ट से खुद बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी

ट्रेंट बोल्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर रहने का फैसला किया था. लेकिन इस तेज गेंदबाज की दिली इच्छा है कि वह इस साल वह वनडे वर्ल्ड कप में अपनी टीम का हिस्सा बनें. बोल्ट अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने और विश्वभर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के लिए पिछले साल अगस्त में न्यूजीलैंड क्रिकेट के सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर हो गए थे.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से नहीं मिला मौका

33 साल के ट्रेंट बोल्ट को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम में नहीं चुना गया क्योंकि चयनकर्ताओं ने अनुबंधित खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी है. बोल्ट ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, 'मेरी अब भी दिली इच्छा है कि मैं न्यूजीलैंड की तरफ से क्रिकेट खेलूं. मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे न्यूजीलैंड की तरफ से 13 साल तक खेलने का मौका मिला. मेरी अब भी वर्ल्ड कप में खेलने की दिली इच्छा है.'

विलियमसन के साथ बातचीत का किया खुलासा

न्यूजीलैंड 2019 में वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खिताब जीतने से चूक गया था लेकिन बोल्ट का मानना है कि भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाली इस प्रतियोगिता में उनकी टीम चैंपियन बन सकती है. उन्होंने कहा, 'मुझे याद है कि 2019 के फाइनल के बाद मैंने केन (विलियमसन) से कहा था कि हमें भारत में 2023 में फिर से इस मुकाम पर पहुंचना है. यह दुखद है कि उसका घुटना चोटिल हो गया है लेकिन वह वर्ल्ड कप तक फिट होने के लिए अपनी तरफ से पूरे प्रयास करेगा. यह इतना शानदार टूर्नामेंट है और मैं निश्चित तौर पर इसका हिस्सा बनना चाहूंगा.'

 

Trending news