Team India: 6,6,6,6,6,6... वर्ल्ड कप मैच से पहले इस भारतीय बल्लेबाज का तूफानी अंदाज, जड़ी ताबड़तोड़ फिफ्टी
Advertisement
trendingNow11902709

Team India: 6,6,6,6,6,6... वर्ल्ड कप मैच से पहले इस भारतीय बल्लेबाज का तूफानी अंदाज, जड़ी ताबड़तोड़ फिफ्टी

Team India: टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरेगी. इससे पहले ही एक भारतीय बल्लेबाज ने मैदान पर खूब गदर मचाया है. इस बल्लेबाज ने एक तरफ से हर गेंदबाज की जमकर धुनाई की है.

Team India: 6,6,6,6,6,6... वर्ल्ड कप मैच से पहले इस भारतीय बल्लेबाज का तूफानी अंदाज, जड़ी ताबड़तोड़ फिफ्टी

World Cup 2023: टीम इंडिया के एक बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप 2023 से पहले तहलका सा मचा दिया है. इस खिलाड़ी ने एक तरफ से हर गेंदबाज की जमकर धुनाई की और टीम को एकतरफा अंदाज में मैच जिता दिया. भारत वर्ल्ड कप में 8 अक्टूबर से अपने सफर की शुरुआत करने वाला है. इस मैच में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा 2011 के बाद से यह पहला मौका है जब भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है.

इस बल्लेबाज ने गेंदबाजों का किया बुरा हाल

ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में एक भारतीय क्रिकेट टीम एशियाई गेम्स का हिस्सा है. इस टीम का मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ हुआ जिसमें भारत ने 9 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है. इस मैच में भारतीय टीम का हिस्सा रहे तिलक वर्मा ने जमकर बल्लेबाजी और एकतरफा अंदाज में टीम को जीत दिला दी. उन्होंने 55 रनों की नाबाद पारी में 6 ताबड़तोड़ छक्के जड़े. हर बांग्लादेश के हर एक गेंदबाजी की तिलक ने जमकर धुनाई की.

टीम से आसानी से जीता मैच

टीम इंडिया ने इस मैच को आसानी से अपने नाम कर लिया. पहले वाशिंगटन सुंदर और साई किशोर की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके. बांग्लादेश की टीम मात्र 96 रन ही बनाने में सफल हो सकी. हालांकि, भारत के यशस्वी जायसवाल बिना खाता खोले पवैलियन लौट गए लेकिन इसके बाद टीम का कोई विकेट नहीं गिरा. ऋतुराज गायकवाड़ और तिलक वर्मा ने टीम इंडिया को फाइनल का टिकट दिला दिया.

एशियन गेम्स में भारत जीत चुका है 87 मेडल

बता दें कि एशियन गेम्स में भारत के नाम खबर लिखे जाने तक 87 मेडल हो चुके हैं जिनमें 21 गोल्ड, 32 स‍िल्वर और 34 ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं. इस बार का एशियन गेम्स टूर्नामेंट भारत के लिए ऐतिहासिक रहा है. टीम ने अपने पुराने सबसे ज्यादा मेडल जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. इससे पहले भारतीय टीम ने पिछले संस्करण में 70 मेडल अपने नाम किए थे. भारत अब 100 मेडल के बेहद करीब है.

Trending news