Team India: टीम इंडिया के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत के इस खूंखार क्रिकेटर को लेकर आया बड़ा अपडेट
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत के इस खूंखार क्रिकेटर को लेकर आया बड़ा अपडेट

Indian Cricket Team Star Cricketer: टीम इंडिया के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, भारत के एक खूंखार क्रिकेटर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे इस खिलाड़ी के चाहने वाले खुशी से उछल पड़ेंगे. 

Team India

Indian Team: टीम इंडिया के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, भारत के एक खूंखार क्रिकेटर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे इस खिलाड़ी के चाहने वाले खुशी से उछल पड़ेंगे. बता दें कि भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की 6 जनवरी को घुटने के लिगामेंट की सर्जरी हुई थी. ऋषभ पंत के सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है और पहली बार थोड़ी देर के लिए ऋषभ पंत खड़े भी हुए थे. 

टीम इंडिया के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

मिड-डे अखबार की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत मंगलवार को कुछ देर के लिए बिस्तर से उठे थे. रिपोर्ट में कहा गया, 'सर्जरी के चौथे दिन (मंगलवार), ऋषभ को सर्जरी के बाद पहली बार बिस्तर से उठाया गया. वह बिस्तर से उठे थे और लोगों के सहारे कुछ सेकंड के लिए खड़े रहे थे. वह एक और सप्ताह के लिए अस्पताल में रहेंगे. उन्हें व्यापक पुनर्वसन की आवश्यकता होगी.'

भारत के इस खूंखार क्रिकेटर को लेकर आया बड़ा अपडेट

30 दिसंबर की सुबह, ऋषभ पंत को कई चोटें आईं, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई. उत्तराखंड राज्य में हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच भीषण कार दुर्घटना हुई. 25 वर्षीय ऋषभ पंत को शुरू में मैक्स अस्पताल, देहरादून में भर्ती करने से पहले सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था. वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चलाते समय अकेले थे.

(Source Credit - IANS)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news