Team India: भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा झटका, वॉशिंगटन सुंदर के बाद अब ये खिलाड़ी भी चोटिल
Advertisement

Team India: भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा झटका, वॉशिंगटन सुंदर के बाद अब ये खिलाड़ी भी चोटिल

Indian Cricket: भारतीय क्रिकेट के कई खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट और द हंड्रेड में खेल रहे हैं. इंग्लैंड में ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के बाद अब एक और भारतीय खिलाड़ी को चोट लगी है. 

Team India: भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा झटका, वॉशिंगटन सुंदर के बाद अब ये खिलाड़ी भी चोटिल

Team India Players In England: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट और द हंड्रेड जैसे खेल रहे हैं. हाल ही में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) काउंटी क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. चोट के चलते वह जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा भी नहीं बन सके हैं. इसी भी भारतीय क्रिकेट को एक और बड़ा झटका लगा है. इस बार द हंड्रेड टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है. 

वॉशिंगटन के बाद ये खिलाड़ी भी चोटिल 

इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड के मौजूदा सीजन से भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) चोटिल हो गई हैं. जेमिमा रोड्रिग्स हाथ में चोट के कारण दो मैच खेलने के बाद बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. जेमिमा द हंड्रेड में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की ओर से खेल रही थी. इससे पहले जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भी वह चोटिल हुई थीं, जिससे उबरने के बाद वह लगातार खेल रही थीं.

नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए जड़ी फिफ्टी

जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) इस समय काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रही थीं.  जेमिमा ने सुपरचार्जर्स के पहले मैच में ओवल इनविंसिबल्स के खिलाफ 32 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली थी. वहीं दूसरे मैच में उन्होंने लंदन स्प्रिट के खिलाफ दो रन बनाए. जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत की सिल्वर मेडलिस्ट टीम का हिस्सा भी थीं. उन्होंने बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में 146 रन बनाए थे. 

द हंड्रेड की तरफ से जारी बयान

सुपरचार्जर्स ने आयरलैंड की गैबी लेविस को जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) की रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया है. द हंड्रेड की तरफ से जारी बयान में कहा गया, 'नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स को दुर्भाग्य से चोट के कारण द हंड्रेड में अपना सीजन समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा है.' वहीं टीम की बात की जाए तो इस टूर्नामेंट में अभी तक नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ने अपने दो मुकाबले में से एक में जीत और एक में हार का सामना किया है.
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news