Team India: एशिया कप 2022 से पहले इस भारतीय खिलाड़ी का बड़ा फैसला, अचानक संन्यास का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow11323628

Team India: एशिया कप 2022 से पहले इस भारतीय खिलाड़ी का बड़ा फैसला, अचानक संन्यास का किया ऐलान

Asia Cup 2022: टीम इंडिया के एक जादुई गेंदबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी. 

Photo (Twitter)

Asia Cup 2022 Team India: टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से करेगी. दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले में कुछ ही घंटों का वक्त बचा है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के एक दिग्गज जादुई गेंदबाज ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल के जरिए टीम इंडिया में जगह बनाई थी. 

इस भारतीय गेंदबाज ने लिया संन्यास

भारतीय लेग स्पिनर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है.  35 साल के लेग स्पिनर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं. उन्होंने एक बड़े टूर्नामेंट में खेलने के लिए ये फैसला लिया है. राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद 2011 में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया था, लेकिन वह टीम इंडिया में अपनी छाप नहीं छोड़ सके. 

रेव पार्टी के विवाद में खराब हुआ करियर

पंजाब के जालंधर में जन्मे राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने ट्विटर पर एक इमोशनल लेटर शेयर करते हुए क्रिकेट को अलविदा कहा है. आईपीएल के दौरान राहुल शर्मा (Rahul Sharma)पर रेव पार्टी में शामिल होने के गंभीर आरोप लगे थे, इसके बाद ही उनका क्रिकेट करियर बर्बाद होता चला गया. राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने 8 दिसंबर 2011 को टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया था.

अब इस लीग में खेलते आएंगे नजर

 राहुल शर्मा (Rahul Sharma) अब रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में खेलते नजर आएंगे. उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए संन्यास का ऐलान किया है. राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने टीम इंडिया के लिए 4 वनडे मैचों में 6 विकेट और 2 टी20 मैचों में 3 विकेट हासिल किए थे. लेकिन 2014 में चोटिल होने के बाद राहुल को फिर कभी टीम इंडिया की जर्सी पहनने का मौका नहीं मिला. वहीं उन्होंने आईपीएल में 44 मुकाबलों में 7.02 की औसत से गेंदबाजी करते हुए 40 विकेट हासिल किए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news