Team India: दिग्गज का बड़ा दावा, टीम में इस खिलाड़ी की जगह हमेशा के लिए छीन लेंगे हार्दिक!
Advertisement

Team India: दिग्गज का बड़ा दावा, टीम में इस खिलाड़ी की जगह हमेशा के लिए छीन लेंगे हार्दिक!

Team India: न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि शार्दुल ठाकुर में बाउंड्री मारने की क्षमता है, लेकिन वह हार्दिक पांड्या की तरह अच्छे नहीं हैं और इस तेज गेंदबाज को अंतिम 11 में जगह बनाने के लिए स्टार ऑलराउंडर से मुकाबला करना होगा.

 

फोटो (File)

Team India: न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि शार्दुल ठाकुर में बाउंड्री मारने की क्षमता है, लेकिन वह हार्दिक पांड्या की तरह अच्छे नहीं हैं और इस तेज गेंदबाज को अंतिम 11 में जगह बनाने के लिए स्टार ऑलराउंडर से मुकाबला करना होगा. शानदार फॉर्म में चल रहे और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मैच जिताने वाली पारी खेलने वाले हार्दिक को वेस्टइंडीज के खिलाफ 50 ओवर के तीन मैचों से ब्रेक दिया गया है. 

वनडे सीरीज में मिला है मौका

वहीं, शार्दुल को शुक्रवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है. न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने शानदार वापसी की है. वहीं, शार्दुल ठाकुर को अपनी जगह के लिए लड़ना होगा. ठाकुर में एक कला है कि वह बल्लेबाजी करते हैं और हमने उन्हें भारत के लिए कई मैच जीतने वाली पारियों को खेलते हुए देखा है. उनके पास बाउंड्री मारने, पारी को समाप्त करने की क्षमता है, यदि आप चाहें तो उन्हें शीर्ष पर भी बल्लेबाजी के लिए भेज सकते हैं.

हार्दिक भी शानदार फॉर्म

एक वास्तविक ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में हैं. क्या आपको खिलाड़ियों की उन शैलियों में से दो की आवश्यकता है? क्योंकि शार्दुल ठाकुर हार्दिक पांड्या जितने अच्छे नहीं हैं. पूर्व कीवी क्रिकेटर ने सीमित ओवरों के फॉर्मेट में प्रसिद्ध कृष्णा की क्षमताओं और प्रतिभा पर चर्चा की. स्टायरिस ने यह भी कहा कि वह यह देखना चाहते हैं कि अगले 12 महीनों में प्रसिद्ध डेथ ओवरों में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

प्रसिद्ध कृष्ण को बताया कमजोर

उन्होंने कहा, 'प्रसिद्ध कृष्ण के बारे में सवाल है. हमने उसे भारतीय टी20 लीग में देखा है. जब वह यॉर्कर करने की कोशिश कर रहा होता है और जब वह दबाव में होता है तो वह पार्क के चारों ओर घूमता है. तो वह मोर्चे पर महान है. मुझे लगता है कि अगले 12 महीने वे अपने क्रिकेट में और अच्छा सुधार कर सकते हैं.'

Trending news